ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज बोले- ‘इस्लामिक आतंकवाद से सनातन धर्म आज अभूतपूर्व संकट में’

मेरठ: महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि इस्लामिक आतंकवाद के कारण आज सनातन धर्म आज अभूतपूर्व संकट में है। एक सोची समझी साजिश के तहत लव जिहाद चलाकर हिन्दू बहन-बेटियों को बर्बाद करने का अभियान चलाया जा रहा है। उन्होने मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना मदमूद मदनी और तौकीर रजा के बयानों पर कहा कि मुस्लिम धर्मगुरु ही सत्य बोलने का दावा करते हैं, उन्हें हिन्दुओ के नेता व धर्म गुरु के बयान झूठ लगते हैं।

शिवशक्ति धाम डासना से हरिद्वार जाते समय महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज का यहां मुजफ्फरनगर के हिंदूवादी कार्यकर्ताओ ने उनका भव्य स्वागत किया। साक्षी वेलफ़ेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में उन्होने स्वामी अमृतानंद जी, बालयोगी ज्ञाननाथ जी के एक प्रेस वार्ता में अपनी भविष्य की योजनाओं को साझा किया। महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि आज सनातन धर्म अभूतपूर्व संकट में है। हिन्दू पूरे विश्व में इस्लामिक आतंकवाद के कारण सबसे निरीह प्राणी बन चुके हैं। देश में रोज कहीं ना कहीं हिन्दूओं की हत्या करके सनातन धर्म पर आघात किया जा रहा है।

इस्लामिक जिहादी हिन्दुओं की बहन बेटियों को लवजिहाद में फंसाकर एक षड्यंत्र के तहत उन्हे बर्बाद करने का अभियान चलाया जा रहा है। मुस्लिमों द्वारा मठों-मन्दिरों तोड़ कर कब्जे किये जा रहे हैं। हर तरह से सनातन धर्म को समाप्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढें- आठ साल पूरे होने पर योगी ने गिनवाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां, कहा- पीएम ने 2014 में जो कहा, वो करके दिखाया

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी ने आगे कहा कि हिन्दुओं की कमजोरी का सबसे बड़ा कारण यह है कि उन्होने अपने धर्म को छोड़ दिया है। हमारे द्वारा त्यागा हुआ अरक्षित धर्म ही हमारे विनाश का कारण बन रहा है। यदि आज यदि हमें सशक्त और ताकतवर बनकर जीवित रहना चाहते हैं, तो हमें सनातन धर्म की ओर लौटना ही पड़ेगा। उन्होने कहा कि वे हिन्दुओं के सनातन की ओर लौटने का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मौलाना मदनी,तौकीर रजा,ओवैशी जैसे मुस्लिम नेता धर्मगुरु अपनी मजहब के लोगों की आबादी को बढ़ा कर लोकतांत्रिक तरीके से इस देश को कब्जाने की योजना है, और वे काफी हद तक अपने मकसद में सफल होते भी नजर आ रहे हैं।

हिन्दू बहुसंख्यक होते हुए भी दुर्गति के शिकार हैं, इसके लिए हिन्दुओं के धर्मगुरु और नेता जिम्मेदार हैं।अब कोई दैवीय शक्ति ही हिन्दुओं को बचा सकती है।अब समय आ गया है कि हमें श्रीमद्भगवद्गीता के रास्ते पर चल कर ही जीवित बच सकते हैं, अन्यथा आगे हमारे सम्मुख विनाश ही दिखाई पड़ रहा है।

स्वामी अमृतानन्द जी महाराज ने पत्रकारों से कहा कि अब हम योगेश्वर की गीता को आधार बनाकर अपने धर्म के प्रचार का कार्य करेंगे और सम्पूर्ण विश्व को सनातन धर्म समझाने का प्रयास करेंगे, ताकि दुनिया को धर्म और अधर्म के अंतर को समझ सकें।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button