ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Jaya Bachchan: नव्या नवेली के पॉडकास्ट में जया ने ती पीरीयड्स पर बात, बताया शूट के दौरान होती थीं कितनी मुश्किलें

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. कभी मीडिया से बदतमीजी करती नजर आती हैं तो कभी अपने बयानों की वजह से लाइमलाइट बटोर लेती हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. कभी मीडिया से बदतमीजी करती नजर आती हैं तो कभी अपने बयानों की वजह से लाइमलाइट बटोर लेती हैं. वहीं अब जया बच्चन ने पहली बार ‘पीरियड’ और ‘रिप्रोडक्टिविटी’ को लेकर खुलकर बात की है. जी हां आजकल जया और अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा ‘व्हाट द हेल नव्या’ की वजह से छाई हुई हैं. वहीं इस बार के पॉडकास्ट के एपिसोड में उन्होंने अपनी मां श्वेता बच्चन और अपनी नानी जया बच्चन से पीरियड को लेकर बात की है.

श्वेता बच्चन ने बताया पहले पीरीयड्स का एक्सपीरियंस

अपने इस पॉडकास्ट में नव्या अक्सर अपनी मां श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ सवाल-जवाब करती नजर आती हैं. नव्या अपनी मां श्वेता बच्चन से पूछती हैं कि उनका पीरियड्स का पहला एक्सपीरियंस कैसा था. श्वेता इस पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहती हैं कि उस समय आप बेड पर लेटे रहना, चॉकलेट्स और कार्ब्स खाना और अकेले रहना पसंद करते हो. 

जया बच्चन ने भी बताया काम के वक्त पीरीयड्स की मुश्किल

इसके बाद नव्या अपनी नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan)  से पूछती हैं कि आपको अपना फर्स्ट पीरियड एक्सपीरियंस याद है? इस पर जया बच्चन हां मुझे बिल्कुल याद है. इसके बाद नव्या पूछती हैं जब आप वर्किंग थी तब? इस पर जया कहती हैं उस समय बहुत मुश्किल होती थी. शूट पर बाहर जाना पड़ता था और वैन नहीं होती थी इसलिए झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करना पड़ता था. ये बहुत अटपटी सिचुएशन होती थी और बहुत शर्मिंदगी भी होती थी. हमें प्लास्टिक बैग साथ में रखना पड़ता था ताकि हम घर आकर उसे फेंक सकें.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button