ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Arjun Kapoor-Malaika Arora: डिनर डेट पर नज़र आए ये हॉट कपल, ब्लैक कलर में किया ट्विनिंग

लव बर्ड्स (Arjun Kapoor-Malaika Arora) को 12 नवंबर 2022 की रात को मुंबई के बांद्रा में देखा गया, जब वह कुछ दोस्तों के साथ डिनर के लिए निकले थे। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने नाइट आउट के दौरान ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विन किया था।

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor-Malaika Arora) बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। लोकप्रिय सितारों ने अपने रिश्ते को काफी समय तक सीक्रेट रखने के बाद कुछ साल पहले इसे आधिकारिक कर दिया था। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ नेटिजंस और मीडिया दोनों का ध्यान खींचते हैं। अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के बाद ये कपल एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने को एक भी मौका नहीं छोड़ता।

कपल ने डेट पर की ट्विनिंग

लव बर्ड्स (Arjun Kapoor-Malaika Arora) को 12 नवंबर 2022 की रात को मुंबई के बांद्रा में देखा गया, जब वह कुछ दोस्तों के साथ डिनर के लिए निकले थे। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने नाइट आउट के दौरान ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विन किया था। काले रंग के शॉर्ट कुर्ते में अर्जुन हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने डेनिम ट्राउजर और टिंटेड ग्लास के साथ पेयर किया था। वहीं मलाइका ब्लैक लॉन्ग कोट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग स्पेगेटी टॉप और लेदर ट्राउजर के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को सिग्नेचर सिल्वर चोकर और ब्लैक स्टिलिटोस के साथ पूरा किया था।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor-Malaika Arora) पुष्टि कर चुके हैं कि वह मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले गए हैं, उन्हें अपनी दादी निर्मल कपूर सहित अपने परिवार के सदस्यों से भी मिलवाया है। अभिनेत्री इस साल कपूर परिवार में दिवाली समारोह का हिस्सा थीं। हालांकि, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जल्द ही कभी भी शादी के बंधन में बंधने की योजना नहीं बना रहे हैं, क्योंकि दोनों अपने-अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

अभिनेता के पास प्रोजेक्ट की एक रोमांचक लाइन-अप है, जिसमें ‘द लेडी किलर’, आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म, जिसका टाइटल ‘मेरे पति की बीवी है’ और आगामी आसमान भारदवे निर्देशित ‘कुट्टी’ शामिल हैं। दूसरी ओर, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में आगामी रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की घोषणा की है, जो ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर प्रसारित होने वाला है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button