Live UpdateSliderक्राइमराजस्थानराज्य-शहर

Rajasthan Jodhpur Latest News: जोधपुर में बदमाशों की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, ASI के सामने सरपंच प्रतिनिधि पर हमला

Rajasthan Jodhpur Latest News: जोधपुर ग्रामीण में अब बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देने लगे हैं। टोल पर बदमाशों की गुंडागर्दी के बाद अब दूसरा मामला जोधपुर ग्रामीण के खेड़ापा थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां धनारी कला गांव में एसयूवी में सवार होकर आए बदमाशों ने बीस लाख की रंगदारी नहीं देने पर सरपंच प्रतिनिधि पर हमला कर दिया। उसकी गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की। बदमाशों ने लाठी सरियों से हमला कर सरपंच प्रतिनिधि को घायल कर दिया। बाद में सरपंच ने थाने में घुसकर जान बचाई। सरपंच के थाने में घुसने से गुस्साए हमलावरों ने धनारी कला में उसके ऑफिस के बाहर खड़ी लग्जरी कारों में तोड़फोड़ कर दी।

हाथों में लाठी सरिया लेकर आए बदमाशों ने जमकर दहशत फैलाई। इतना ही नहीं गाड़ी से टक्कर मार कर अन्य वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।पुलिस में दी रिपोर्ट में धनारी कला के सरपंच प्रतिनिधि बजरंग पुत्र संपतराम जाट ने बताया कि वह और उनका भाई निंबाराम  ट्रैक्टर चालक मांगीलाल वह ज्ञान प्रकाश को एसयूवी में लेकर ट्यूबवेल से रवाना हुए। जीएसएस के पास पहुंचे तो बोलेरो पिकअप में तीन युवक आए और जबरन रास्ता रोक कर लाठी सरियों से हमला कर दिया। हमले में वो घायल हो गए। बाद में जान से मारने की धमकियां देकर फरार हो गए।

बजरंग ने रिडमल राम, हनुताराम, राजूराम के खिलाफ खेड़ापा थाने में मामला दर्ज कराया घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें पहले हमलावर एक स्कॉर्पियो गाड़ी से उतरते हुए नजर आ रहे हैं इसके बाद आते ही आसपास खड़ी गाड़ियों पर तोड़फोड़ शुरू कर देते हैं एक बदमाश ने बोलेरो गाड़ी से फॉर्च्यूनर और जीप को टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया इस दौरान एक युवक विरोध करता भी नजर आ रहा है कुछ देर धमकाने के बाद सभी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। हमला करने 8 से अधिक बदमाश आए थे। बदमाशों की गुंडागर्दी से आस पास के लोग दहशत में आए गए। घटना के बाद क्षेत्र की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं करीब पांच जनों के साथ अपनी स्कॉर्पियो में गांव से किसी काम से जा रहे थे।

तभी बदमाशों ने उनकी गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया और पिकअप गाड़ी से टक्कर मार कर रुकवा दिया नीचे उतरकर उन्होंने हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान आसपास के लोगों के इकट्ठा होने पर खुद की गाड़ी वहीं छोड़कर भाग गए। इस हमले में उनके मुनीम कानाराम जाखड़ व दो अन्य लड़कों के गंभीर चोट लगी। दो लड़कों की चोट गंभीर होने की वजह से उन्हें मेडिकल करवाने के लिए जोधपुर रेफर किया गया था। खेड़ापा थाने में रिपोर्ट देने के बाद दोपहर तीन बजे एएसआई बुधराम के साथ घायल दो स्टॉफ का मेडिकल करवाने के लिए जोधपुर जा रहे थे। इसका पता चलने पर बदमाशों ने स्कॉर्पियो के आगे पीछे गाड़ी चलाना शुरू कर दिया गाड़ी पर फायर का प्रयास भी किया बाद में खेड़ापा थाना नजदीक आया तो भाग गए।

बदमाश यहां से धनारी में उनके खाद बीज और कपास की दुकान पर पहुंचे जहां उनका दुकान का स्टाफ बैठा हुआ था यहां स्टाफ से रंगदारी के रुपए मांगे। उसके बाद बाहर खड़ी लग्जरी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर डाली यह दौरान उनके छोटे भाई ने शाम तक रुपयों की व्यवस्था करने को कहा तो बदमाश रवाना हो गए।उन्होंने बताया कि उनके कपास और खाद बीज की दुकान है यहां दो दिन पूर्व ही बैंक से रुपए निकाल कर रखे थे। इसका पता बदमाशों को था इसलिए वह 20 लाख रुपए देने की मांग कर रहे थे पिछले करीब एक माह से वसूली के लिए भी धमकाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि गैंग के लोग इसी तरह से धमका कर पैसे उगाई करने का काम करते हैं।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button