Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

Bollywood Actress आलिया भट्ट की बेटी ‘राहा’ बिपाशा की बेटी ‘देवी’ ने CUTE लुक पर फैंस ने लुटाया प्यार

Bollywood Actresses Daughters : क्रिसमस डे के दिन जहां रणबीर कपूर (Ranveer kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पहली बार दुनिया के सामने अपनी लाडली बिटिया राहा का चेहरा दिखाया है वहीं बिपाशा बसु (Bipasa Basu) ने भी अपनी बेटी देवी की एक क्यूट झलक शेयर की है। बिपाशा की बेटी देवी इस तस्वीर में लाल रंग के फ्रॉक में christmas इंजॉय करती नजर आ रही हैं।
25 दिसंबर को पूरी दुनियाभर में क्रिसमस की त्योहार बडी धूमधाम से मनाया जा रहा था ,वहीं बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड, टीवी के साथ ही सभी रीजनल सिनेमा के स्टारर ने भी अपने-अपने अंदाज में christmas सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया (social media) पर सेलेब्स के christmas celebration की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं और अब इसी बीच एक नन्हीं संता की तस्वीर सामने आई है, और यकीनन जब आप इन संता को देखेंगे तो आप उससे गिफ्ट नहीं लेना चाहेंगे, बल्कि उस संता को ही अपने घर ले जाना पसंद करेंगे।

एक तरफ जहां christmas के दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पहली बार अपनी बिटिया रानी राहा का चेहरा दुनिया को दिखाया वहीं बिपाशा बसु ने भी अपनी बेटी देवी की बेहद खास तस्वीर christmas पर शेयर की है। हालांकि, बिपाशा ने खुद साफ किया है कि उन्होंने इस christmas पर पहली बार बेटी की तस्वीर नहीं साझा की है बल्कि 6 महीने पहले से वह बच्ची की झलकियां सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं इसलिए christmas पर ये देवी का डेब्यू नहीं है।
बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया (social media) पर अपनी बेटी की जो तस्वीर शेयर की है उसमें उसका चेहरा साइड से दिख रहा है। रेड ड्रेस में देवी बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं। बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की बिटिया की इस तस्वीर पर आम पब्लिक के साथ-साथ इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने भी खूब प्यार बरसाया है।

आलिया और रणबीर ने पहली बार दिखाया बेटी राहा का चेहरा

christmas डे पर रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार सबको दिखाया और वे पपाराजी के सामने उन्हें लेकर आए। रणबीर की गोद में राहा कैमरे के सामने पोज़ देती दिखी, जिसके हर अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया। अब राहा को देखकर लोग कहने लगे हैं कि उनमें भी कपूर खानदान वाले जीन्स आ गए। किसी ने उन्हें राज कपूर की कॉपी कहा तो किसी ने राहा को ऋषि कपूर का ड्युप्लिकेट बताया।

किसपर गई हैं राहा कपूर?

पापा रणबीर कपूर की गोद में बेटी पाउडर पिंक और व्हाइट फ्रॉक साथ ही 2 चोटी बनाए राहा बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. राहा की चोटियों में cartoon clip लगे हैं. गुलाबी और सफेद फ्रॉक संग लिटिल राहा रेड शूज पहने नजर आईं.

Bipasa- karan अक्सर ही अपनी नन्ही परी की तस्वीरें साझा करते रहते हैं, जिसपर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। वहीं अब christmas के मौके पर भी बिपाशा बसु ने बेटी देवी की बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। Bipasa- karan की बेटी देवी रेड कलर की फ्रॉक में बेहद ही क्यूट लग रही है। फ्रॉक से मैचिंग करते हुए उसने बालों में रेड कलर का हेयर बैंड भी लगाया है। अपनी प्यारी सी मुस्कुराहट से देवी हर किसी का दिल जीत ले रही है।

Alia bhatt के बाद बिपाशा ने भी दिया नन्ही परी को जन्म

आपको बताते चलें कि नवंबर 2022 में बिपाशा ने एक बेटी को जन्म दिया था। रणबीर और आलिया की बेटी के बाद बिपाशा और करण ने भी पैरेंट बनने की खुशखबरी शेयर की थी। बिपाशा और करण ने साल 2016 में शादी रचाई थी और 2022 में अगस्त में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि, बिपाशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी बेटी के जन्म के बाद उन्हें पता लगा कि उसके दिल में 2 छेद हैं और वो वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट से पीड़ित हैं। इसके बाद हार्ट सर्जरी का उन्हें सहारा लेना पड़ा।

बता दें कि अप्रैल 2022 में Alia bhatt ने रणबीर कपूर ( Ranveer Kapoor) के साथ शादी की थी. शादी के बाद कपल के घर 6 नवंबर 2022 को नन्ही परी ने जन्म लिया था. alia- ranbir ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखा है. alia- ranbir की बेटी 1 साल की हो गई हैं. अब फाइनली राहा और
bipasa-karan की बेटी का दीदार करके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button