न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Today Bollywood News in Hindi Update: रागिनी खन्नाी के इंस्टाइग्राम अकाउंट से शेयर हो रहे ‘कट्टर हिंदू’ और ‘ईसाई धर्म’ पर अजीब पोस्ट, जाने क्या है वजह ?

Strange posts on 'fanatic Hindu' and 'Christianity' are being shared from Ragini Khanna's Instagram account, know what is the reason?

Today Bollywood News in Hindi Update: गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना (ragini khanna) ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब आरती सिंह की शादी हुई। एक बार फिर रागिनी सुर्खियां बटोर रही हैं. जाहिर है, उन्होंने पहले ईसाई बनने की चर्चा की, फिर माफी मांगी और खुद को एक पागल हिंदू बताया। फिर भी, इस पूरे मुद्दे पर काफी अनिश्चितता बनी हुई है।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

हाल ही में आरती सिंह की गोविंदा की भतीजी से शादी की बात सामने आई है। अभिनेता और उनकी भतीजी रागिनी खन्ना भी कुछ समय से व्यवसाय से बाहर हैं। आरती की शादी के दौरान रागिनी काफी चर्चा का विषय रही थी। इस बार एक्ट्रेस के हिंदू धर्म से ईसाई धर्म अपनाने का दावा करने वाले एक पोस्ट ने हंगामा मचा दिया. हालाँकि, बाद में उन्होंने हिंदू धर्म का कट्टर अनुयायी होने की बात भी स्वीकार की और पहले वाले रील के लिए खेद भी व्यक्त किया। आप भी सवाल करेंगे कि रागिनी ने इसे क्यों अपलोड किया क्योंकि उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में ऐसी और भी झलकियां हैं.

रागिनी टेलीविजन कार्यक्रम “शुसुराल गेंदा फुल” की स्टार हैं। मैं अभी आरती सिंह की बहन की शादी में शामिल हुआ था, और इस अवसर की ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पाए जा सकते हैं। एक पोस्ट ने इस वक्त तहलका मचा रखा है जिसमें रागिनी के धर्म बदलने की बात कही गई है।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

ragini के ईसाई धर्म अपनाने की सामने आई बात

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रागिनी खन्ना ने हाल ही में एक पोस्ट अपलोड किया है. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में ऐलान किया कि उन्होंने हिंदू धर्म छोड़ने के बाद ईसाई धर्म अपना लिया है. इसके बाद 2 मई को रागिनी खन्ना ने अपनी दूसरी पोस्ट में धर्म बदलने के लिए माफी मांगी। इस पोस्ट में मेरी पिछली रील के लिए माफ़ी मांगी गई है जिसमें मैंने सुझाव दिया था कि मैं ईसाई बन जाऊं। इस पोस्ट में “मैं अपनी जड़ों की या लौट आई हूं और अब मैं रूढ़िवादी हिंदू सनातनी का मार्ग पर चल रहा हूं” कथन जोड़ा गया था। साथ ही उनकी पिछली पोस्ट को भी हटा दिया गया.

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

अपनी जड़ों से जुड़ गई हूं और कट्टर हिंदू सनातनी बनने की राह पर हूं’

इस पोस्ट में लिखा गया था, ‘नमस्ते, मैं रागिनी खन्ना हूं। अपनी पिछली रील के लिए माफी चाहती हूं, जहां मैं धर्म परिवर्तन करके ईसाई बन गई। मैं वापस अपनी जड़ों से जुड़ गई हूं और कट्टर हिंदू सनातनी बनने की राह को अपना लिया है।’ इस पोस्ट के साथ एक फोटोशॉप तस्वीर सामने आई है जिसमें उनका चेहरा और एक धर्मगुरु भी नजर आ रहे हैं। हालांकि, ये पूरा मामला यकीनन सिर घुमा देने वाला लग रहा। क्योंकि रागिनी के इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई ऐसे पोस्ट हैं जिन्हें देखकर आप सोचने को मजबूर हो जाएंगे।

ऐसा माना जा रहा है कि उनका उकाउंट हैक हुआ है

रागिनी के इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ औक अजीबोगरीब पोस्ट दिख रहे हैं, जिसकी झलकियां यहां हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर ये समझना मुश्किल है कि उन्होंने ऐसे पोस्ट क्यों किए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि रागिनी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, जिसकी वजह से कई सारे उल-जुलूल फोटोज और वीडियो दिख रहे हैं। हालांकि, इसे लेकर अब तक रागिनी का कोई मेसेज सामने नहीं आया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button