ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबर

Chairperson DWC: Swati Maliwal महिला सुरक्षा व्यवस्था जानने निकलीं, छेड़छाड़ की खुद हुईं शिकार

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग (DWC) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) को बुधवार देर रात राजधानी दिल्ली में महिला सुरक्षा व्यवस्था जानने निकलीं। वे सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले ही रही थी, कि खुद छेड़छाड़ का शिकार हो गयी। शराब के नशे में धुत्त एक कार चालक ने उन्हें न केवल गंदे इशारे किये, बल्कि उन्हें कार से भी घसीटा। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


स्वाति मालीवाल का कहना है कि बुधवार देर रात वे एम्स इलाके में पहुंची। रात को करीब 11 बजे जब जब वे एस्म के गेट नंबर दो के सामने सड़क पर खड़ी थीं। तभी एक व्यक्ति ने अपनी कार रोकी । वह व्यक्ति शराब के नशे में था। थोड़ी देर तक वह व्यक्ति उन्हें गलत निगाह से देखता रहा। बाद में उसने उसे गंदे इशारे किये।

यह भी पढेंः SP Ex. MLA का विवादस्पद बयानः पूर्व विधायक जमीर उल्लाह ने कहा- बुर्के पर बैन लगाने वाले को नंगा घुमाएं


इस पर स्वाति मालीवाल वहां पहुंची। उन्होने उस कार सवार व्यक्ति को जमकर फटकारा। तब उस व्यक्ति ने उन्हें (स्वाति) को कार में जबरन बैठाने का प्रयास किया। इस बीत उनसे कार का शीशा बंद कर लिया, जिसमें DWC की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का हाथ फंस गया। कार चालक उन्हें 10-15 मीटर तक घसीटा।


इसी बीच पुलिस वहां पहुंच गयी और पुलिस ने उस कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बात की जानकारी खुद स्वाति मालीवाल ने ट्विट करके दी। हालांकि शराब के नशे में कार चालक के व्यवहार को महिला सुरक्षा से नहीं जोड़ा जा सकता। पुलिस ने भी कार चालक को शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में पकड़ा है। स्वाति मालीवाल की ओर से अपने साथ ही घटना की बावत शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button