ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Jacqueline on Sukesh money laundering case: मनीलॉन्ड्रिंग केस में फंसी जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिया बड़ा बयान..

Latest News! मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) केस को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अदालत में बड़ा बयान दिया है. अभिनेत्री महीनों से कोर्ट के चक्कर काट रही हैं.

Jacqueline Fernandez Shocking Statements:बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) फिलहाल कॉनमैन (ठग) सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस मामले में उन्हें भी प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) (ED) ने आरोपी बनाया है. इस मामले केर लेकर ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ ‘पटियाला हाउस कोर्ट’ (Patiala House Court) में बयान दिया है. इस बयान में जैकलीन ने सुकेश पर कई आरोप मढ़ दिये हैं. जैकलीन ने कहा है कि सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खेलकर उनकी जिंदगी बर्बादी के मोड़ पर लाकर खड़ी कर दी है.

जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर

Read: Bollywood News (बॉलीवुड न्यूज़) – News Watch India

सुकेश चंद्रशेखर ने बताया था सरकारी अधिकारी

मीडिया रिपोर्ट की मानो तो, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अदालत में दावा किया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें बताया था कि वह एक सरकारी ऑफिसर हैं. पिंकी ईरानी ने अभिनेत्री के मेकअप आर्टिस्ट (Makeup Artist) शान मुथाथिल (Shaan Muthathil) को यह भरोसा दिलाया था कि वह होम मिनिस्ट्री (Home Ministry) के एक ऑफिसर हैं. जैकलीन फर्नांडिस ने अपने बयान कहा,

”सुकेश ने खुद को ‘सन टीवी’ का मालिक बताया था. उसने कहा था कि जे जयाललिता उसकी आंटी हैं और वह मेरा बहुत बड़ा फैन है. इतना ही नहीं सुकेश साउथ इंडियन (South Indian) फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहता था. मुझे बताया गया था कि उसके कई प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में हैं.”

‘सुकेश ने मेरे जीवन को नरक बनाया’

जैकलीन ने दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट (Delhi Patiala House Court) को बताया,”उसने मेरी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है और मेरे जीवन को नरक बना दिया है। सुकेश ने मुझे गुमराह किया है, मेरे करियर और मेरी आजीविका को बर्बाद कर दिया है।”

सुकेश जेल से करता था फोन

जैकलीन ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि सुकेश दिन में कम से कम 3 बार कॉल और वीडियो कॉल (Video Call) पर बात करते थे. अभिनेत्री ने कहा,

”वह सुबह मेरे शूट से पहले दिन में और कभी-कभी रात में उसके सोने से पहले फोन करता था. उसने कभी नहीं कहा कि वह जेल से फोन कर रहा है या वह जेल में है. वह पर्दे के पीछे एक कोने से फोन करता था और बैकग्राउंड में एक सोफा होता था.आखिरी बार 8 अगस्त  2021 को कॉल पर बात की थी और उस दिन के बाद से कॉन्टेक्ट नहीं हुआ. मुझे बाद में पता चला कि उन्हें गृह मंत्रालय और कानून मंत्रालय के वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के रूप में काम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.”

Photo Source: Instagram

जैकलीन, सुकेश शादी करनी चाहते थे

माना तो ये भी जा रहा है कि, जैकलीन, सुकेश के प्यार में इतनी पागल थीं कि, वो उससे शादी करना चाहती थीं और वह उसके अपराधों को जानने के बाद भी उसके संपर्क में थीं.

ठग सुकेश चंद्रशेखर पर 210 करोड़ की वसूली का मामला

आपको बता दें कि, कि ठग सुकेश चंद्रशेखर पर करीब 210 करोड़ रुपए की वसूली का मुकदमा चल रहा है. इस मामले में ईडी (ED) ने चार्जशीट कर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल किया है.दरअसल, ईडी ने (ED) ने 17 अगस्त 2022 को जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी, जिसमें जैकलीन को भी रंगदारी के मामले में आरोपी पाया गया है.

photo source: instagram

8 अगस्त  2021 को किया था आखिरी कॉन्टेक्ट

रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस ने दावा किया कि उन्होंने और कॉनमैन सुकेश ने 8 अगस्त 2021 को आखिरी बार कॉल की थी. उस दिन के बाद उन्होंने उनसे एक बार भी कॉन्टेक्ट नहीं किया.

प्राइवेट जेट से ट्रैवल

जैकलीन ने ये भी खुलासा किया कि जब उन्हें केरल जाना था तो तब सुकेश ने उन्हें अपना प्राइवेट जेट (Private Jet) इस्तेमाल करने को कहा था. इस दौरान सूकेस ने केरल में एक्ट्रेस लिए एक हेलीकॉप्टर राइड भी ऑर्गेनाइज की थी. उन्होंने कहा,दो मौकों पर जब मैं उनसे चैन्नई में मिली थी, मैंने उनके प्राइवेट जेट में सफर किया था.’

जैकलीन की बातें कितनी सच्च है यह जल्द सामने आयेगा फिलहाल, आप इन दोनों के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button