उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Bhojpuri Actress: आगरा निवासी अभिनेत्री लवी रोहतगी आराधना सेलेब्रिटी सम्मान पत्र से सम्मानित

आगरा । भोजपुरी फ़िल्म की अभिनेत्री (Bhojpuri Actress) लवी रोहतगी (Lavi Rohatgi) को आराधना सेलेब्रिटी सम्मान पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। वह सुपर स्टार मनोज तिवारी और रवि किशन की कई फिल्मों में रही हैं ।


लवी रोहतगी मुंबई से लवी रोहतगी आगरा पहुंची । यहां उनका आराधना संस्था द्वारा हार्दिक स्वागत किया गया। संस्थापक पवन एग्री द्वारा सम्मान पत्र और मोमेंटो देकर उनको आराधना सेलेब्रिटी सम्मान से नवाज़ा गया। यह सम्मान उन्हें फिल्म के क्षेत्र में उनके द्वारा प्राप्त की गयी उपलब्धियों के लिए दिया गया।

भोजपुरी अभिनेत्री लवी रोहतगी का सम्मान करते आराधना संस्था के पदाधिकारी


बता दें कि ताज नगरी आगरा में जन्मीं लवी रोहतगी ने दो दशक पहले बॉलीवुड का रुख किया था। फिल्म में अपना करियर बनाने के लिए उन्होंने ताज नगरी को छोड़ा था। मुबंई जाकर लवी ने अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया। वह उन्होने एक उत्कृष्ट अभिनेत्री के रूप में भोजपुरी फिल्मों में पहचान बनायी।

यह भी पढेंः Fake Encounter: देवबंद कोतवाली में 3 दरोगा व 9 सिपाहियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज


आराधना सेलेब्रिटी सम्मान पत्र से नबाजी गयी। लवी रोहतगी ने भोजपुरी सुपर स्टारों के साथ काम किया है। वे मनोज तिवारी और रवि किशन की फिल्मों में हीरोइन रही हैं। लवी अपने करोड़ों चाहने वालें दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। वह आज भोजपुरी फिल्मी दुनिया में किसी परिचय की मोहताज नहीं होती। आगरा ताजनगरी की इस बेटी ने अपने अभिनय से खुद को सच्चा कलाकार साबित कर दिया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button