ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

शादी के बंधन में बंधे Athiya Shetty और क्रिकेटर KL RAHUL हल्दी लगाते इस तस्वीर ने Social Media पर खूब मचाया धमाल, जानिये सच्चाई..

Athiya Shetty Haldi Video Goes Viral: शादी से पहले ही अथिया शेट्टी की हल्दी की रस्म की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.लेकिन इसके पीछे की असल सच्चाई क्या है आपको बताते हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपने पार्टनर क्रिकेटर केएल राहुल (KL RAHUL) के साथ शादी के बंधने में बंध चुकी हैं. जोड़े ने अपनी शादी के समारोह को बेहद इंटीमेट रखा और बहुत कम रिश्तेदारों में सात फेरे ले लिये हैं. शादी से एक दिन पहले सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला वाले फार्म हाउस (Farm House) पर हल्दी मेहंदी की रस्म पूरी हुई.

हालांकि, जोड़े ने अभी किसी भी रस्म की कोई तस्वीर जारी नहीं की है. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अथिया की एक हल्दी वाली फोटो खूब वायरल (Viral) हो रही है. वायरल तस्वीर को अथिया की हल्दी की रस्म की बताया जा रहा है. जिस तस्वीर में अथिया के हल्दी समारोह के होने का दावा किया जा रहा है, उसमें शादी के दौरान अभिनेत्री को हल्दी लगाते हुए दिखाया गया है. हालांकि, यह फोटों अथिया की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के एक शॉट की बताई जा रही है.

दरसल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ (Motichoor Chaknachoor) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) भी मुख्य भूमिका में है, इस फिल्म में अथिया के साथ उनकी शादी होती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शादी समारोह (wedding ceremony) में क्रिकेट और फिल्म जगत के सभी मेहमान एक साथ दिखेंगे.

अथिया ने अपनी संगीत में जमकर डांस किया

इस दौरान केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी ने अपनी संगीत में जमकर डांस किया. एक वीडियो (video) में सामने आया है कि दोनों ‘मुझसे शादी करोगी’ गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. ट्विटर (Twitter) पर एक फैन क्लब की और से शेयर किए गए एक वीडियो में, राहुल को माहौल का आनंद लेते हुए देखा जा रहा है. यह जोड़ी सोमवार को शादी के बंधन में बंध गई है. रविवार को संगीत समारोह मनाया गया था. जिसमें उनके परिवार के साथ फिल्म जगल के लोगों ने भी भाग लिया था. 

आपको बता दें कि, शादी के बंधन में बंधने के बाद ये जोड़ा बाद में मुंबई (Mumbai) में शादी का रिसेप्शन (Reception) करेगा. माना तो ये भी जा रहा है, यह करीब 3 हजार मेहमानों की के साथ एक स्टार-स्टडेड अफेयर (star-studded affair) होगा. सिर्फ बॉलीवुड सितारे ही नहीं, बल्कि राजनेताओं और कुछ बड़े बिजनेसमैन (top businessman) को भी न्यौता भेजा गया.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button