Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

Lok Sabha Election Update: तेलंगाना में कांग्रेस नेता के विवादित बयान से घिरी कोंग्रेस पार्टी, कहा ‘पार्टी को हिंदू वोटों की आवश्यकता नहीं’

In the Lok Sabha 2024 elections, politics is being done in full swing on communal issues.

Lok Sabha Election Update: 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में सांप्रदायिक मुद्दा (Religious Politics) पर राजनीति जोरो शोरो से की जा रही है। जहां एक तरफ सांप्रदायिक मुद्दा को लेकर पक्ष और विपक्ष दोनों ही एक दुसरे को घएरते नजर आ रहें है। वही दुसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस पर हल्ला बोलते हुए कोंग्रेस पार्टी (Congress Party) पर अपने वोट बैंक के लिए हिंदुओं के प्रति पक्षपाती होने का आरोप भी लगाया है। जिसके बाद तेलंगाना के कांग्रेस नेता तुम्मला नागेश्वर राव (Nageshwar Rao) ने भी अपना एक वीडियो जारी किया है। जो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

(Viral Video) वायरल वीडियो में नागेश्वर राव (Nageshwar Rao) को कथित तौर पर यह बोलते हुए समना जा सकता हैं कि चुनाव जितने के लिए उनकी पार्टी को हिंदू वोटों की आवश्यकता ही नहीं है। हालांकि, न्यूज़ वॉच इंडिया (News Watch India) इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है।

वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है की तुम्मला नागेश्वर राव (Nageshwar Rao) एक सभा को संबोधित करते हुए बतौर कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के अधिवक्ता और नेता यह बयान दे रहें है कि, उन्हें 2024 में लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election) को जितने के लिए कांग्रेस को हिंदू वोटों की जरूरत नहीं है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button