ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Satish Kaushik Death: अभिनेता Satish Kaushik ने 66 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Satish Kaushik Death: होली उत्सव के बाद बॉलीवुड से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 66 वर्ष की आयु में गुरुग्राम में निधन हो गया. उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री सदमे मे है उनके निधन की दुखद खबर की पुष्टि उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने की है.बताया जा रहा है कि उन्हे कार के अंदर हार्ट अटैक आया था निधन के बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया. अब हॉस्पिटल से उन्हे मुंबई लाया जाएगा. कौशिक का शव आज दोपहर 3 बजे तक पहुंचने की उम्मीद है उसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.


अनुपम खेर(anupam kher) ने अपने ट्वीट में लिखा, “मै जानता हूँ ‘मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!’ पर ये बात मे जीते जी कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि अपने जिगरी दोस्त #satishkaushik के बारे में ये बात मैं जीते जी लिखूंगा. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! life will never be the same without you satish ! ओम् शांति

सतीश कौशिक के बेटे का हुआ था निधन 2 साल की उम्र में
सतीश कौशिक( satish kaushik) का एनसीआर(NCR) में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया कहां जा रहा है वह गुरुग्राम में किसी से मिलने जा रहे थे, वहां उनकी तबीयत बिगड़ गई थी सतीश कौशिक ने शशि कौशिक( sashi kaushik) से साल 1985 मे शादी की थी. इस शादी से उन्हे एक बेटा है बेटे का नाम शानू कौशिक(shanu kaushik) था शानू का निधन 2 साल की उम्र मे हो गया था इसके बाद अभिनेता सतीश को दोबारा पिता बनने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा. बेटे शानू के निधन के 16 साल बाद सतीश कौशिक(satish kaushik) फिर से पिता बने. सेरोगेसी(surrogacy) की मदद से उनके घर में फिर से किलकारियां गूंजी और बेटी वंशिका (vanshika)का जन्म हुआ. साल 2012 में वे दूसरी बार पिता बने थे. दोबारा पिता बनकर सतीश बहुत खुश थे क्योंकि लंबे वक्त बाद उनके जीवन में खुशियों की ये घड़ी आई थी.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India


सतीश कौशिक का अंतिम पोस्ट
सतीश कौशिक ने कल 8 मार्च को फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों संग होली मनाई थी. इसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने 8 मार्च 2023 को अपने इंस्टा हैंडल से साझा की थीं. इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, ”जानकी कुटीर जुहू में रंगारंग हैप्पी फन होली पार्टी @jaduakhtar @babaazmi @azmishabana18 @tanviazmiofficial..मिले। नवविवाहित खूबसूरत जोड़े @alifazal9 @therichachadha और @mahimachaudhry1 सभी को होली की शुभकामनाएं।”

सतीश कौशिक का वर्कफ्रंट
सतीश कौशिक(satish kaushik) का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा में हुआ था. उन्होंने 1972 में दिल्ली (Delhi)के किरोड़ीमल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से भी पढ़ाई की उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो सतीश कौशिक ने मिस्टर इंडिया, दीवाना मस्ताना, साजन चले ससुराल जैसी कई फिल्मों में काम किया. उन्होंने रूप की रानी चोरों का राज, प्रेम, हम आपके दिल में रहते हैं और तेरे नाम जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button