न्यूज़राजनीति

Today Political News in Hindi: परिवार पर ‘वार’, 2024 में किसकी होगी जय-जयकार?

Today Political News in Hindi | today political news headlines

Today Political News in Hindi: पटना (Patna) के गांधी मैदान से लालू यादव (Lalu Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार को लेकर विवादित टिप्पणी की  तो एक साथ कई मश्किलें बढ़ा ली हैं। दरअसल बीजेपी की युवा विंग ने लालू यादव के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है पर इससे भी बड़ा नुकसान आने वाले दिनों में INDIA गठबंधन को झेलना पड़ सकता है। क्योंकि पीएम मोदी अपने विरोधियों को चुनाव मैदान में चित्त करने के लिए उन्हीं के शब्दभेदी बाण को हथियार बना पलटवार करने में महारथ रखते हैं।यानी आने वाले दिनों में INDIA गठबंधन और NDA की चुनावी जंग ज्यादा (Today Political News in Hindi) दिलचस्प होने की ओर बढ़ गई है। प्रधानमंत्री (Narendra Modi) ने लालू यादव समेत अपने विरोधियों को इसका ट्रेलर एक जनसभा में दिखा भी दिया है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं अपना परिवार मौज-मस्ती के लिए नहीं छोड़ कर आया हूं, इससे पहले तेलंगाना की धरती से अपने चीर परिचित अंदाज़ में पीएम मोदी ने पूरे विपक्ष (Today Political News in Hindi) को बता दिया कि कैसे वो अकेले ही सब पर भारी पड़ते आए हैं। मोदी ने कहा कि आज पूरा देश एक सुर में कह रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

जैसे ही मोदी ने मंच से विरोधियों पर (Today Political News in Hindi) धारदार हमला बोला, वैसे ही पूरी बीजेपी पार्टी अपने आप को मोदी का परिवार बताने के लिए एकजुट हो गई। गृहमंत्री  अमित शाह, जे पी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर समेत पूरी बीजेपी ने बता दिया कि क्यों परिवारवाद पर 2024 के रण में INDIA गठबंधन के लिए आगे की राह मुश्किल हो सकती है। बीजेपी अब पूरी तरह से लालू यादव को घेर चुकी है।

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने मोदी जी के (Today Political News in Hindi) परिवार के लिए जो बता कही वो निंदनीय है. जब पीएम मोदी ने देश के लिए परिवार के लिए छोड़ा था तो उसी पल उन्होंने संकल्प ले लिया था कि अब ये देश ही उनका पूरा परिवार है। लालू ने पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी.. साथ ही उनके हिंदू होने पर भी विवादित बयान दिया था।

क्या कहा था लालू यादव ने ?

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या कहा था लालू यादव ने… लालू ने पीएम मोदी पर हमला (Today Political News in Hindi) बोलते हुए कहा था कि तुम्हारी माताजी के देहांत के बाद तुमने …हर हिंदू केश दाढ़ी छिलवाता है… नफरत फैला रहे हो।लगता है कि लालू यादव भूल गए कि 400 पार का नारा देने वाले पीएम मोदी अपने ऊपर होने वाले व्यक्तिगत हमलों को कैसे चुनाव में तुरुप का इक्का बना लक्ष्य भेदते आए हैं। और आज ऐसा दिखा भी।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

जिस पर  नरेंद्र मोदी ने पलटवार किया और कहा कि इन लोगों ने बोलना शुरू कर दिया है कि इनका कोई परिवार नहीं है। मेरा जीवन खुली किताब जैसा है। आप मुझे देशवासी भलीभांती जानते हैं, समझते  हैं, मेरी पल पल की खबर (Today Political News in Hindi) देश रखता है। और कभी और रात देर तक जागता हूं कि फिर से लाखों लोग लिखते हैं कि आप इतना काम मत कीजिए।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button