ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

सर्दियां खत्म होने से पहले इन हीटर पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्द करे ऑर्डर

Room Heater Discount: सर्दियों में रूम हीटर की डिमांड ज्यादा रहती है। यही वजह है कि कई बार इस पर ऑफर भी नहीं मिलता है। लेकिन पहली बार आपको इस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है और आप इसे आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं।


सर्दियों में रूम हीटर (Room Heater) की डिमांड ज्यादा रहती है। यदि आप भी कोई नया रूम हीटर (Room Heater) खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए सही मौका साबित हो सकता है। क्योंकि फ्लिपकार्ट पर सेल की शुरुआत हो चुकी है। इसमें आपको कई प्रोडक्ट काफी सस्ते मिल रहे हैं। ऐसे में आपके लिए ये प्रोडक्ट खरीदना काफी आसान हो जाता है। तो चलिये आपको भी इन ऑफर्स के बारे में जानकारी देते हैं-
BAJAJ BLOW HOT Fan Room Heater

ये हीटर (Room Heater) काफी अच्छा है। साथ ही इसका वजन भी काफी कम है। इस हीटर (Room Heater) की MRP 2,499 रुपए है और आप इसे 40% डिस्काउंट के बाद 1,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स (bank offers) भी मिल रहे हैं। SBI Credit Card पर कई अन्य ऑफर्स भी मिल रहे हैं। 2000W की वजह से ये हीटर बहुत जल्दी रूम गर्म (Room Heater) भी कर देगा। साथ ही इसका वजन महज 3 किलोग्राम है।

USHA QH 4302 Quartz Room Heater

रूम हीटर (Room Heater) की बात होती है तो Usha Room Heater एक अच्छा ऑप्शन साबित होता है। इस हीटर की MRP 1,990 रुपए है और आप इसे 34% डिस्काउंट के बाद 1,299 रुपए में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स के तहत इस पर भी आपको काफी डिस्काउंट मिल रहा है। 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। ये 820W पावर कंज्यूम की वजह से इसमें भी हीटिंग काफी अच्छी दी जाती है। इसमें ओवर हीट प्रोटेक्शन भी मिलती है।

ORPAT 2000-Watt Fan Heater

बेहद कम दामों में ORPAT Fan Heater की ओर से बेहतर फीचर्स दिए जाते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिलते हैं। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिलती है। ऐसे में ये भी आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है। अभी इस पर काफी भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है। 2000W की वजह से आपको हीटिंग को लेकर भी कोई शिकायत नहीं होने वाली है

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button