Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Muzaffarnagar Latest News: पड़ोसी की दरदर दीवार बनी बुजुर्ग की मौत की वजह, घटना सीसीटीवी में कैद

UP Muzaffarnagar Latest News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक दीवार मौत की दीवार उस समय बन गई जब घर के दरवाजे पर बैठे एक वृद्ध व्यक्ति के ऊपर सामने वाले घर के छत पर बनी दीवार अचानक से भरभरा कर गिर गई। जिसके चलते गंभीर रूप से घायल हुए वृद्ध व्यक्ति को परिवार वालों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी दुःखद मौत हो गई।

आपको बता दे की पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक इस घटना के बारे में मृतक व्यक्ति के परिजनों द्वारा कोई भी सूचना अभी तक पुलिस को नहीं दी गई है। जिसके चलते आलाधिकारियों का कहना है कि अगर मृतक के परिजनों द्वारा किसी प्रकार की कोई तहरीर दी जाती है तो उसमें विधिवत कार्रवाई की जाएगी।

दरसअल ककरौली थाना क्षेत्र के ककरौली गांव में मंगलवार की देर शाम एक 70 वर्षीय बुजुर्ग हाजी नफीस कुरेशी अपने घर के बाहर कुर्सी पर बैठे हुआ था उसी दौरान सामने वाले घर की छत पर बनी दीवार अचानक से बुजुर्ग व्यक्ति हाजी नफीस के ऊपर भरभरा कर गिर गई। जिसमें वृद्ध व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे परिजनों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उपचार के दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

यह घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था बरहाल इस घटना के बारे में अभी तक मृत व्यक्ति के परिजनों द्वारा किसी भी तरह की कोई सूचना पुलिस को नहीं दी गई है लेकिन फिर भी आलाधिकारियों का कहना है कि अगर परिजनों द्वारा किसी भी तरह की कोई शिकायत की जाएगी तो उसके आधार पर विधिवत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ भोपा देवव्रत वाजपेई ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति जो अपने घर के बाहर बैठे हुए हैं उनके ऊपर छत गिर गई है जो घायल होते हुए दिख रही हैं इस संबंध में थाना ककरोली में पुलिस को कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई और ना कोई तहरीर प्राप्त हुई है अगर इसमें किसी पक्ष के द्वारा कोई तहरीर दी जाती है तो उस संबंध में आगे विधिवत कार्यवाही सुनिश्चित करी जाएगी।

admin

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button