Sliderट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़राज्य-शहरहरियाणा

Bageshwar Baba: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ऐसा क्या कह दिया जिससे गुस्साए हरियाणा के किसान ?

Bageshwar Dham Sarkar News: पानीपत में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की मुश्किलें आने वाले समय में बढ़ने वाली हैं। पानीपत के किसानों ने धीरेंद्र शास्त्री को 72 घंटो का अल्टीमेटम दिया था, जो वक्त अब पूरा हो चुका है।
पानीपत: हरियाणा के पानीपत जिले के किसान इन दिनों गुस्से में है। किसानों के गुस्से की वजह पंडित धीरेंद्र शास्त्री हैं। पंड़ित धीरेंद्र शास्त्री का पानीपत में एक कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में उन्होंने पानीपत के लोगों को संबोधित करते हुए पानीपत के पागलों कहा था। धीरेंद्र शास्त्री के इसी बयान से पानीपत के किसान भड़के उठे। किसान अब पंडित धीरेंद्र शास्त्री को माफी मांगने के लिए कह रहे हैं। लेकिन अब तक उनकी तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं किसानों की तरफ से दिया गया 72 घंटो का समय भी अब पूरा हो गया। अब ऐसे में किसानों का अगला कदम क्या होगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा।
दरअसल किसानों ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Bageshwar Dham Sarkar) से 72 घंटे के अंदर माफी मांगने की मांग की थी। किसानों ने प्रेसवार्ता कर कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री पानीपत के लोगों से माफी मांगे। किसानों ने उन्हें 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। ऐसा न करने पर किसानों ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करने की बात कही थी। लेकिन अभी तक उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है।

जानिए क्या था पूरा मामला

मध्यप्रदेश स्थित बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Sarkar) रविवार शाम को पानीपत कथा सुनाने पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें सुनने पहुंची भीड़ को देख कर उन्होंने हंसते हुए कहा था कि पानीपत के पागलों तुम सब यहां पर्चे के चक्कर में आए थे। तुमने सोचा गुरु जी पर्चा बनाएंगे और बाप का नाम बताएंगे। मगर हम तुमसे ज्यादा बदमाश निकले। तुम पर्चे के चक्कर में आए और हमने (Bageshwar Dham Sarkar) बाला जी की चर्चा पकड़ा दी। क्योंकि पर्चे से कुछ लोगों का भला होना है और हनुमान जी (Bageshwar Dham Sarkar) से सभी का भला होगा।

पानीपत के पागलों कहने पर भड़के किसान

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Sarkar) के इसी बयान से किसान नाराज हैं। उनका कहना है कि वो पानीपत के लोगों को पागल कैसे कह सकते हैं। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। माफी मांगने के लिए उन्होंने 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। मगर अब तक उनकी तरफ से इसपर कोई बयान नहीं आया। ऐसे में आने वाले समय में किसान उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दे सकते हैं।

हनी अल्लाहुला वाले, फूंक लगाने वालो की बंध जाएगी ठठरी और गठरी

आपको बता दें बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Bageshwar Dham Sarkar) पानीपत कथा सुनाने पहुंचे थे। sector 25 के सर्कस ग्राउंड में श्रीराम कथा का आयोजन हुआ था। इस दौरान बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जितने यहां पर हनी अल्लाहुला वाले, फूंक लगाते हैं। अब उनकी (Bageshwar Dham Sarkar) ठठरी और गठरी बांधी जाएगी। भारत में रहना है तो सीता राम जाप करना ही होगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button