उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

हरियाणा STF के जवानों पर हमला कर छुड़ाया इनामी बदमाश

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र में एक इनामी बदमाश को पकडने के दौरान हरियाणा एसटीएफ के जवानों पर हमला कर दिया. सोशल मीडिया (Social media) पर घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के केरटू गांव में रविवार को कुछ ग्रामीणों ने हरियाणा एसटीएफ( STF) के जवानों पर हमला कर दिया. ग्रामीणों और परिजनों ने पुलिस से उनकी सरकारी पिस्तौल और कारतूस भी छीन लिए. पुलिस ने घटना के बाद 6 आरोपियों को अपनी गिरफ्त मे ले लिया है. पुलिस एसपी अभिषेक ने बताया कि हरियाणा पुलिस की एक टीम 25 हजार रूपये के इनामी कुख्यात अपराधी जबरुद्दीन को गिरफ्तार करने के लिए केरटू गांव गई थी.

वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

करेटू गांव मे आक्रोशित ग्रामिणों ने एसटीएम की इस कार्रवाई के दौरान हमला किया और गिरफ्तार आरोपी को पुलिस टीम की हिरासत से छुडा लिया. वहीं इस घटना के दौरान ग्रामिणों की तरफ से बनाया गया एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है वीडियो मे साफ दिखे जा सकता है.ग्रामीणों पुलिस वालो के साथ कैसे मारपीट कर घटना को अंजाम दे रहै है.

ग्रामीणों ने एसटीएफ टीम के साथ मारपीट करते हुए गिरफ्तार हुए बदमाश को पुलिस की हिरासत से छुडा लिया. हमला करने के दौरान 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस ने बताया घायल 3 पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था.

Read Also : Latest News In Hindi, News Watch India

पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने रविवार को बताया कि पुलिस ने 21 नामजद समेत 40 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास , हमला, आपराधिक बल प्रयोग समेत संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया की 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. और छिनी गई पिस्तौल और 10 कारतूस भी बरामद कर लिए हैं. एएसपी ने बताया कि अफरा तफरी और कानून व्यवस्था के प्रतिकूल स्थिति पैदा करने वालो के खिलाफ कार्रवाही की जाएगी.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button