उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बीबीए छात्र की दिन दहाड़े हत्याः नकाब पोश बदमाशों ने बरसीं गोलियां

मृतक छात्र के सहपाठियों के पूछताछ की जा रही है। अज्ञात बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ कई पहलुओं से जांच पड़ताल में जुटी हुई है। एसपी सिटी ने जल्द ही हत्या का खुलासा करने का दावा किया है।

बिजनौर। यहां बीबीए के छात्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दिया। छात्र की हत्या करने के बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें बनायी गयी हैं।

एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि मृतक छात्र का नाम शामी है। वह कृष्णा कॉलेज में बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र था। घटना के समय शामी अपनी सहपाठी के साथ कृष्णा कॉलेज से अपने घर जा रहा था। वह कॉलेज से चंद कदम की दूरी पर पहुंचा था। तभी बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने शामी के सीने में गोलियां दाग दीं। इसके बाद बदमाश मौका-ए-वारदात से फरार हो गये।

यह भी पढेंः बिजली विभागः एंटी करप्शन की टीम ने जेई को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

गोली लगने के बाद शामी का अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अभी तक उसकी हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। पुलिस को शक है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है।  

डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह का कहना है कि मृतक छात्र के सहपाठियों के पूछताछ की जा रही है। अज्ञात बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ कई पहलुओं से जांच पड़ताल में जुटी हुई है। एसपी सिटी ने जल्द ही हत्या का खुलासा करने का दावा किया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button