खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Cristiano Ronaldo FIFA World Cup: आखिर क्यों लगा रोनाल्डो पर इतना बड़ा जुर्माना? दो मैचों से भी हो गए बैन

रोनाल्डो दो मैचों में खेल नहीं पाएंगे. इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट एफए कप की तरफ से रोनाल्डो पर जुर्माना के साथ दो मैच का भी प्रतिबंध लगा दिया है. इसके पीछे के कारण के बारे में हम आपको बताए तो रोनाल्डो ने कुछ ऐसा कर दिया था जिसके बाद वो सजा के हकदार भी थे.

नई दिल्ली: कतर की मेजबानी में फीफा इन दिनों शानदार फीफा वर्ल्ड कप (Cristiano Ronaldo FIFA World Cup) खेला जा रहा है. रोजाना मैच में कोई जीत करने के बाद खुशी मना रहा तो वहीं कोई हार के बाद दु:खी हो रहा है. हर रोज नए रिकॉर्ड बन रहे है तो टूट भी रहे है. लोग फीफा वर्ल्ड कप का जमकर लुत्फ भी उठा रहे है. आपको बता दें कि ऐसे में फुटबॉल के स्टार प्लेयर और दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बहुत बड़ा झटका लग गया है.

मैच नहीं खेल पाएंगे रोनाल्डो

अब वो इस शॉकिंग खबर के बाद रोनाल्डो दो मैचों में खेल नहीं पाएंगे. इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट एफए कप की तरफ से रोनाल्डो पर जुर्माना के साथ दो मैच का भी प्रतिबंध लगा दिया है. इसके पीछे के कारण के बारे में हम आपको बताए तो रोनाल्डो ने कुछ ऐसा कर दिया था जिसके बाद वो सजा के हकदार भी थे.

ये भी पढ़ें- Ravindra Jadeja: बांग्लादेश दौरे से पहले ये बड़े खिलाड़ी हुए बाहर, टीम को लगा झटका, इस प्लेयर की होगी एंट्री

उन पर क्यों लगा जुर्माना?

दरअसल, मैच हारने के बाद जब क्रिस्टियानो रोनाल्डो वापस जाने लगे तभी उन्होंने एक प्रशंसक का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया जिसके बाद कम्युनिटी द्वारा ये फैसला लिया गया है. रोनाल्डो इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलते हैं. बता दें कि रोनाल्डो पर लगा प्रतिबंध सिर्फ एफए टूर्नामेंट के मैचों में ही रहेगा, वर्ल्ड कप में लागू नहीं होगा. आपको जानकारी के लिए इस घटना के बाद रोनाल्डों ने माफी भी मांग ली थी.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button