ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16: बिग बॉस का झगड़ा पहुंचा कनटेस्टेंट्स के घर तक, मां-बाप के बीच छिड़ी जुबानी जंग

बता दें हाल के एपिसोड में बिग बॉस (Bigg Boss 16) ने सुम्बुल की पिता की उनसे बात करवाई जिसपर उन्होने टीना और शालीन को कुछ अपशब्द कहें जिसे सुनकर दर्शक से लेकर शो के पूर्व कनटेस्टेंट तक भड़क गए।

नई दिल्ली: कलर्स के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) में बवाल थमने का नाम नही ले रहा है। जहां घर में सभी एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर सभी का जीना मुश्किल कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर की जुबानी लड़ाई अब कनटेस्टेंट्स के घरवालों तक पहुंच गई हैं। जहां सुम्बुल (Sumbul Touqeer) के पिता ने टीना दत्त और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के खिलाफ अपशब्द कहें थें जिसके बाद टीना (Tina Dutta) की मां ने भी सुम्बुल के पिता को एक वीडियो के ज़रिए मुंहतोड़ जवाब दिया था। अब ये जुबानी जंग शांत होने का नाम नही ले रही है।

क्या था पूरा मामला?

बता दें हाल के एपिसोड में बिग बॉस (Bigg Boss 16) ने सुम्बुल (Sumbul Touqeer) की पिता की उनसे बात करवाई जिसपर उन्होने टीना और शालीन को कुछ अपशब्द कहें जिसे सुनकर दर्शक से लेकर शो के पूर्व कनटेस्टेंट तक भड़क गए। इसके बाद टीना दत्त की मां ने भी एक वीडियो के ज़रिए सुम्बुल और उनके पिता को खूब खरी-खोटी सुनाई और बहुत से सवाल किये। इस बात को आगे बढ़ाते हुए सुम्बुल (Sumbul Touqeer) के पिता फिर से अखाड़े में आ गए हैं और कुछ ऐसी बात कह दी है कि एक बार फिर लोगों के बीच उनकी चर्चा शुरु हो गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना-शालीन को लेकर Sumbul के पिता ने कही बड़ी बात, टीना की मां ने वीडियो के ज़रिए दिया करारा जवाब

सुम्बुल के पिता ने कही ये बात

सुम्बुल तौकीर खान के पिता तौकीर खान ने आजतक से बात करते हुए कहा कि “शालीन पहले उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने टीम मे किये औऱ फिर उसके बाद उन्हें दरकिनार कर दिया। शालीन (Shalin Bhanot) और टीना (Tina Dutta) ने मिलकर उनकी बेटी सुम्बुल के खिलाफ प्लानिंग की और परेशान किया।” इसके बाद आगे उन्होनें कहा “टीना (Tina Dutta) की मां से माफी मांगी और कहा उस वक्त मुझे दवा का असर था और उसी नशे में मैने ये सब कहा था। मै अपने शब्दों के लिए माफी मांगता हूं लेकिन उनको अपने बेटी पर भी ध्यान देना चाहिए कि वो मेरी बेटी के पीठ पीछे बातें की जा रही हैं।”

बेटी को ना दें वोट

जब सुम्बुल के पिता से पूछा गया कि अगर टीना की मां और उनको वीकेंड के वार में आमने-सामने बैठाया जाएगा तो क्या करेगें। इसके जवाब पर उन्होने कहा कि “इसके बारे में मुझे नही पता लेकिन ऐसा होगा तो मै उनसे माफी मागूंगा और उनकी बेटा के बिहेवियर में सुधार लाने को कहूंगा। इसी के साथ कहा कि मेरी बेटी को वोट ना दें ताकि वो हर से बाहर आ जाएं और फिर से पहले की तरह हंसे, बोलें और रहें।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button