Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगराज्य-शहरसेहतनामा

CM Yogi Latest News: ऋषिकेश के AIIMS में भर्ती यूपी के CM योगी आदित्यनाथ की मां

CM Yogi Latest News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें ऋषिकेश के AIIMS में जिरियाट्रिक वार्ड (geriatric ward) में डॉक्टरों की देखरेख में भर्ती कराया गया है। एम्स के डॉक्टरों ने बताया कि वृद्धावस्था में होने वाली दिक्कतों के चलते उन्हें मामूली रूटीन चेकअप के लिए यहां भर्ती किया गया है। एम्स (AIIMS) ऋषिकेश के पीआरओ ने उन्हें भर्ती किए जाने की पुष्टि की है।

सीएम योगी की मां सावित्री देवी की उम्र 85 वर्ष की है। मंगलवार 14 मई को उन्हें दोपहर करीब 12 बजे ऋषिकेश के AIIMS में जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया था। एम्स के डॉक्टरों ने बताया कि वृद्धावस्था में होने वाली दिक्कतों के चलते उन्हें मामूली रूटीन चेकअप के लिए सावित्री देवी के वहां भर्ती किया गया है। मंगलवार को अलग – अलग विभागों के डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य की जांच की। एम्स (AIIMS) ऋषिकेश के पीआरओ (Public Relations Officer) संदीप कुमार ने सावित्री देवी के यहां भर्ती होने की खबर की पुष्टि की है।

इससे पहले बीते रविवार को मदर्स डे के दिन सीएम योगी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी मां को मदर्स डे की बधाई दी थी, और उन्हें याद किया था। सीएम योगी ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें वे अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया पर वो तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘हम सभी की प्रथम पाठशाला, परिवार की समृद्धि का आधार, सेवा, त्याग और ममता की प्रतिमूर्ति समस्त मातृशक्ति को मातृ दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं!’

मुख्यमंत्री ने मां को किया था याद

अपने पोस्ट में सीएम योगी ने आगे लिखा कि, ‘माँ का आशीर्वाद एक सुरक्षा कवच की भांति सदैव हमारी रक्षा करता है। सभी माताओं को श्रद्धापूर्ण नमन।’ सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें ऋषिकेश के AIIMS में जिरियाट्रिक वार्ड (geriatric ward) में डॉक्टरों की देखरेख में भर्ती कराया गया है। एम्स के डॉक्टरों ने बताया कि वृद्धावस्था में होने वाली दिक्कतों के चलते उन्हें मामूली रूटीन चेकअप के लिए वहां भर्ती किया गया है। जहां मंगलवार को अलग – अलग विभागों के डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य की जांच की। इस दौरान एम्स ऋषिकेश के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button