Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंग

Seema Haider Latest News: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर से जुड़ा ऑडिओ आया सामने, हुए कई चौकाने वाले खुलासे

Seema Haider Latest News: पिछले सात साल से अपने हिंदुस्तानी पति सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा में रह रही सीमा हैदर के बारे में कुछ ऐसी बातें सामने आ रही हैं । जिसने सब को हैरान कर कर रख दिया है। सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील और एक पाकिस्तानी आदमी के बीच हुई बातचीत का एक ऑडिओ सामने आया है, जिसमें वो ये दावा करते हुए नजर आ रहा है कि, सीमा हैदर अपने चाचा के पास आर्मी कैंप में 8 से 10 दिन के लिए रहने जाती थी। जो की पाकिस्तानी आर्मी में जवानो के ट्रेनर है।

वायरल ऑडिओ मे हरियाणा निवासी एडवोकेट मोमिन मालिक और पाकिस्तानी युवक को बात करते हुए सुना जा रहा है। मोमिन मलिक का कहना है कि, सीमा हैदर भारत की आंतरिक सुरक्षा के लिए मुसीबत साबित हो सकती है। वायरल ऑडिओ मे यह भी कहते हुए सुना जा रहा है कि, सीमा को पब्जी तो खेलना भी नहीं आता है। सचिन से सीमा पब्जी के माध्यम से तो नहीं मिली है।

सीमा के पाकिस्तानी पति के वकील ने लगाए संगीन आरोप

सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने सीमा पर संगीन आरोप लगाए है। मोमिन मलिक को सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने बताया की सीमा हैदर को जो रिक्शावाला आर्मी कैंप लेकर जाया करता था, वो आज तक भी लापता है। इसी के साथ ही सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर का कहना है कि, सीमा को मोबाइल सॉफ्टवेयर और लैपटॉप को चलाने की बहुत जानकारी है। वो इसमें एक्सपर्ट है।

सीमा के वकील का कहना है की वायरल ऑडियो की होनी चाहिए जांच

वहीं सीमा हैदर के वकील ए पी सिंह का कहना है कि कुछ आपत्तिजनक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।  ऐसे में भारत की सुरक्षा एजेंसी द्वारा इस पूरे मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए। चाहे सीमा हैदर हो या वायरल ऑडिओ मे सुनाई दे रहे हरियाणा निवासी एडवोकेट मोमिन मालिक और वो पाकिस्तानी युवक सभी की सुरक्षा एजेंसी को जांच करनी चाहिए और जो भी इसमें दोषी साबित होने पर कड़ी कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही उनका कहना है कि गृह मंत्रालय एनआईए से इस मामले की खुद से जांच कराए।

सीमा ने कहा सुरक्षा एजेंसियां कराई जांच

इस पूरे मामले को लेकर सीमा हैदर का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सीमा हैदर कहती नजर आ रही है कि वह ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में सचिन मीणा के घर पर उनके साथ रह रही है और इस मामले की पुलिस के साथ साथ कई अन्य सुरक्षा एजेंसियां भी जांच कर रही है। सभी के पास सीमा का मोबाइल नंबर और पता है। अगर वह गलत साबित होती है तो पुलिस उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर सकती है। इसके साथ ही सीमा का कहना है कि, जो भी लोग पाकिस्तान के अन्य लोगों से बातचीत कर रहे हैं, उनकी भी जांच कराई जाए। सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो में सीमा हैदर ने खुद को सनातनी तक कह दिया है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button