उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़बड़ी खबर

एटा में एक छात्रा के साथ हुई दरिंदगी से दहला इलाका, हर किसी की जवान पर है घटना का जिक्र

Etah News: एटा जिले (Etah) के अलीगंज थाना क्षेत्र में छात्रा के साथ हुई दरिंदगी और निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। घटना को बीते सात दिन हो चुके है। लेकिन अभी भी अपराधी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। एटा पुलिस लगातार संदिग्धों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। गांव को छावनी में तब्दील किया जा चुका है। परंतु हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिजनों में आक्रोश पनपता जा रहा है। पीड़ित पिता ने परिवार सहित थाने के सामने परिवार को समाप्त करने की बात कही है।

Etah crime news

आखिर क्या है स्कूल ड्रेस में बैग लटकाए लौट रही छात्रा की हत्या की दास्तान

अगस्त माह की इक्कीस तारीख को हर रोज की भांति छात्रा विद्यालय की यूनिफार्म पहन कर घर से नाश्ता कर स्कूल पढ़ने अपने भाई के साथ गई हुई थी। विद्यालय से छुट्टी होने बाद छोटा भाई तो घर वापस आ गया था परंतु छात्रा वापस नहीं लौटी थी।परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई । घरवाले पढ़ने गई छात्रा को गांव में खोज ही रहे थे। तभी पिता के फोन पर गांव के प्रधान का फोन आता है की मक्का के खेत में एक स्कूली छात्रा का शव पड़ा है। हताहत पिता और मां, भाई परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा की छात्रा का शव खेत में मृत अवस्था में पड़ा है। चेहरे पर चोट के निशान थे, मुंह से खून बह रहा था, शव उल्टा पड़ा था, सबूत मिटाने के लिए शव को घास से ढंक दिया गया था। गले में छात्रा के दुपट्टे से फंदा लगा हुआ था। छात्रा का शव देख परिजनों में चीख पुकार मच गई। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। परंतु परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया था। काफी मुश्किलों के बाद छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

हारा थका पिता बोला न्याय नहीं मिला तो थाने के सामने कर लूंगा परिवार समाप्त

बेटी की हत्या के छटवें दिन बाद पिता का गुस्सा फूट पड़ा। पीड़ित पिता ने कहा है की अगर न्याय नहीं मिला तो थाने के सामने परिवार को समाप्त कर लूंगा। छठवें दिन है तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पिता ने कहा मेरी बेटी स्कूल पढ़ने गई थी लौटते वक्त दरिंदों ने मेरी बेटी को दबोच लिया और रेप किया गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों (Etah) से जब बात हुई तो उन्होंने ने कहा की कुछ और वक्त लगेगा।मेरा परिवार गरीब है प्रशासन से चाहता हूं की मेरी मदद की जाए। पीड़ित पिता ने अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा सुनाए जाने की मांग की है।

Etah latest news

Read: Latest Crime News in Hindi | News Updates | News Watch India

गरीब की बेटी है इसलिए अपनाया जा रहा है ढुलमुल रैवैया

भाई बोला योगीराज में नहीं है बेटियां सुरक्षित,आखिर कैसे सफल होगा “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान”

मृत छात्रा के भाई ने अपना दुखड़ा रोते हुए बताया कि सरकार पर गंभीर सवाल उठाए है। छात्रा के भाई ने कहा की रक्षाबंधन आने बाला था अभी काफी दिन थे सोचा था त्योहार पर जाऊंगा परंतु ये थोड़ी मालूम था की इतने दिन पहले ही बहन की हत्या हो जायेगी। सरकार कहती है “बेटी बचाव बेटी पढ़ाओ” ये बताओ बहन स्कूल से घर वापस आ रही हो घर तक वापस नहीं आ पाई। तो कैसे” बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” अभियान सफल हो सकता है। योगी जी तो बोलते हैं बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ पढ़ाना भी चाहिए जब बच्चे घर वापस ही नहीं आयेंगे तो बेटियों को कौन पढ़ाएगा? कौन घरों से बाहर भेजेगा? कैसे शिक्षित होंगी बेटियां। अपराधी अगर अपराध करने से पहले सोचते तो ये अपराध होता ही नहीं। इतना क्राइम हो रहा है कोई कंट्रोल नहीं है। क्राइम पर भी कोई कड़ी नजर नहीं रखी जा रही है। इतने दिन बीत चुके हैं अभी तक अपराधियों की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। गरीब की बेटी है इसलिए कोई फोकस नहीं किया जा रहा है। पुलिस कोई कार्यवाही कर रही होती तो कोई अभी तक अपराधी पकड़ा जाता। गरीब की बेटी है इसलिए ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

दबे मुंह मां ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल

छात्रा की पीड़ित मां ने रूंधे हुए गले से बेटी के साथ हुई हैवानियत की दास्तां बयां की है। मां बोली मेरी बेटी बहुत सीधी थी। छः दिन बीत चुके हैं। अभी तक किसी का कोई सुराग (Etah News) नहीं लगा है। मेरी बेटी की हत्या करके पैरों में चप्पल पहना दी गई। जबरदस्ती खींच कर खेत में हत्या कर दी गई। अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। पीड़ित मां ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठाए है।

घटना के छः दिन बाद सांसद और बीजेपी विधायक ने पीड़ित परिवार की ली सुध

अलीगंज थाना (Etah) में स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हुई हत्या के बाद छटवें दिन अलीगंज विधान सभा के बीजेपी विधायक ठाकुर सत्यपाल सिंह राठौर, फर्रुखाबाद लोक सभा क्षेत्र के सांसद मुकेश राजपूत पीड़ित के घर पहुंचे जनप्रतिनिधियों ने परिजनों से बातचीत कर हालचाल जाना है। सांसद ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। वहीं क्षेत्रीय विधायक ने आलाधिकारियों से फोन वार्ता कर घटना के बारे में संपूर्ण जानकारी ली है।

Etah crime news

परिजनों से मिलने पहुंचे सांसद बोले अपराधियों पर होगी कड़ी कार्यवाही चलेगा बुलडोजर

हैवानियत की शिकार हुई छात्रा के परिजनों से मिलने आये सांसद अपने दल बल के साथ पहुंचे थे परिजनों से मिलकर कार्यवाही का हरसंभव भरोसा सांसद ने दिलाया है। सांसद ने कहा की पुलिस की टीमें अपराधियों की तलाश में जुटी हुई हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। गिरफ्तारी के बाद अपराधियों के निवास पर बुलडोजर भी चलाया जाएगा।

Sarita Maurya

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button