ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Koffee With Karan: Ranveer Singh ने उर्फी के अंतरगी कपड़ो पर उड़ाई खिल्ली, हंस पड़ी आलिया भट्ट

नई दिल्ली: करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करन सीजन 7’ की शुरुआत हो चुकी है. 7 जुलाई को शो का पहला एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनएयर हुआ. शो के पहले गेस्ट रणवीर सिंह और आलिया भट्ट रहे. उन्होंने शो को दिलचस्प बनाने में कोई मौका नहीं छोड़ा. रणबीर-आलिया ने करण के तीखे सवालों का एकदम बेबाकी अंदाज में जवाब दिया.

करण जौहर ने सेलिब्रिटी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सांतवे सीजन का धमाकेदार स्वागत किया है. जहां शो में एक तरफ रणवीर और आलिया ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए, वहीं रणबीर फैशन का नाम सुनते ही उर्फी का नाम लिए बिना नहीं रह पाए. दरअसल उर्फी और रणवीर दोनों ही अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए काफी ज्यादा मशहूर है.

ये भी पढ़ें- पंजाब की कटरीना कैफ ने बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर, फैंस ने की तारीफों की बौछार

इस दौरान रणवीर ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर भी चर्चा की. दरअसल, रैपिड फायर राउंड में जब करण ने रणवीर से पूछा कि कौन अपने कपड़े दोबारा रिपीट नहीं करता है. जिसपर एक्टर ने बिना वक्त लगाए उर्फी जावेद का नाम ले लिया. उर्फी का नाम सुनते ही आलिया जहां शॉक्ड हो गई तो वहीं करण की भी हल्की सी हंसी छूट गई. इसके बाद आलिया कहती हैं कि ये उसका बुरा सपना होगा? फिर रणवीर कहते हैं कि ‘हां उर्फी नई फैशन आइकन हैं.’ करण जौहर ने रणवीर को कहा कि ‘उर्फी के हर वक्त नए कट्स होते हैं.’ सोशल मीडिया इसकी क्लिप सामने आई है जो खूब वायरल हो रही है.

जिसमें वो उर्फी जावेद का नाम कहते सुनाई दे रहे हैं. इसके साथ ही फैंस को रणवीर सिंह का ये बेबाक अंदाज काफी पसंद आ रहा हैं तो वहीं नेटिजंस करण जौहर और आलिया भट्ट के रिएक्शंस को पसंद नहीं कर रहे हैं और उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. रैपिड फायर राउंड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दोनों ही अपने बेडरूम सीक्रेट्स और सुहागरात के बारे में बातें करते दिखाई दिए. शो में रणबीर सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने सुहागरात पर दीपिका के साथ फिजिकल हुए थे.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button