ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Celebrity Died In 2022: इस साल फैंस के इन फेवरेट कलाकारों ने दुनिया को कह दिया अलविदा, लता दीदी से लेकर कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव भी हैं शामिल

मगर इस साल (Celebrity Died In 2022) कुछ ऐसी भी खबरें सुनने को मिलीं जिसने सभी को हिला कर रख दिया था चाहें वो भारत की स्वरकोकिला लता मंगेश्कर का जाना हो या फिर कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की आकस्मिक मौत हो। ऐसे ही बहुत से कलाकार थें जिनके जाने से सबकी आंखें नम हो हो गईं थीं।

नई दिल्ली: 2022 (Celebrity Died In 2022) भी अब खत्म होने वाला है और इस साल ने सबको अच्छा और बुरा दोनो दिखाया है। अगर बात फिल्मी दुनिया की करें तो इस साल एक से बढ़कर एक बेहतरीन मूवीज़ देखने को मिली जिसने करोड़ो में कमाई की और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी किया। मगर इस साल (Celebrity Died In 2022) कुछ ऐसी भी खबरें सुनने को मिलीं जिसने सभी को हिला कर रख दिया था चाहें वो भारत की स्वरकोकिला लता मंगेश्कर का जाना हो या फिर कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की आकस्मिक मौत हो। ऐसे ही बहुत से कलाकार थें जिनके जाने से सबकी आंखें नम हो हो गईं थीं।

इन सितारों ने कहा अलविदा

लता मंगेशकर

इस साल के 6 फरवरी को स्वरकोकिला लता मंगेशकर ने 92 साल की उम्र में सबको अलविदा कह दिया था। लता दीदी 28 दिनों तक निमोनिया और कोविड से जूझ रहीं थीं, जिसके बाद से उन्होने 6 फरवरी को अपनी अंतिम सांसें ली थीं।

बप्पी लहड़ी

बप्पी लहड़ी ने इस साल 15 फरवरी को अपनी अंतिम सांसे ली थीं। वो अपने गायिकी से फैंस का दिल जीतने में कभी कोई कसर नही छोड़ते थें। बप्पी दा ने 15 फरवरी को मुम्बई में ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया नाम की बिमारी को कारण इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। फैंस अपनी पहली पसंद पर बप्पी लहड़ी के गाने बजाते और एन्जॉय करते हैं।

यह भी पढ़ें: Hina Khan: क्या हिना खान को अपने 13 साल के रिश्ते में मिला धोखा? आखिर क्या है एक्ट्रेस के लेट नाइट पोस्ट का सच?

सिद्धू मूसेवाला

सिद्धू मूसेवाला पंजाबी सिंगर्स में एक बहुचर्चित चेहरा था, जिसके गाने फैंस को बहुत ज़्यादा पसंद आते थें। मगर 29 मई को उनके ऊपर हुई गोलीबारी के कारण उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया था। उनका इस तरह से दुनिया को अलविदा कहना परिवार, दोस्तों और फैंस सबके लिए बहुत बड़ी क्षति थी।

राजू श्रीवास्तव

कॉमेडी के बाज़ीगर राजू श्रीवास्तव का भी ऐसे अचानक जाना किसी झटके से कम नही था। 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को अचानक से हार्ट अटैक आया और उनको दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके डेढ़ महीने बाद ही 21 सितंबर को उन्होने अचानक से सबको अलविदा कह दिया।

केके

बॉलीवुड के मशहूर गायक केके भी 31 मई को दुनिया को अलविदा कह गए। उनका निधन सबके लिए बहुत दुख की खबर थी। केके अपने मौत से पहले एक कालेज में कॉन्सर्ट कर रहे थें, जहां उन्हे अचानक से बैचेनी हुई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी मृत घोषित कर दिया गया।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button