न्यूज़मनोरंजन

SARA KHAN SHANTANU RAJE के साथ इसी साल करेंगी शादी,अभिनेत्री  ने अपने रिश्ते पर खुलकर रखी अपनी बात

टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु राजे (SHANTANU RAJE) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में बात की है। साथ ही अपने वेडिंग प्लान (WEEDING PLAN) का भी खुलासा किया है.

Bollywood News! Sara Khan Shantanu Raje Wedding: रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (LOCK UP) फेम टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) इन दिनों अपनी लाइफ के सबसे अच्छे फेज से गुजर रही हैं, क्योंकि वो अपने बॉयफ्रेंड शांतनु राजे (SHANTANU RAJE)  के साथ डेटिंग एंजॉय कर रही हैं ऐसा माना जा रहा है कि वो  जल्द शांतनु से शादी भी करने वाली हैं. दरसल, सारा ने साल 2010 में ‘बिग बॉस 4′( BIGBOSS-4) के घर के में कंटेस्टेंट अली मर्चेंट (ALI MERCHANT) से शादी की थी. हालांकि, ये रिश्ता साल 2011 में टूट गया था और दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. करीब 2 साल पहले बॉयफ्रेंड शांतनु राजे (SHANTANU RAJE)  से मुलाकात करने वाली सारा खान (SARA KHAN)  अपने रिश्ते में स्थिर होती जा रही हैं. कपल ने हाल ही में अपनी लव-लाइफ (Love-Life) और अपने रिश्ते पर प्रतिक्रिया के बारे में बात की है. सारा ने अपने कड़वे हालात के बाद फिर से प्यार में पड़ने और जीवन को एक और मौका देने के बारे में बात की। वहीं, शांतनु ने बताया कि कैसे उनके बीच असुरक्षा की कोई जगह नहीं है और वे अपने अतीत के बारे में कभी क्यों नहीं बोलते हैं.कपल इस साल अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने की योजना बना रहा है.

SARA KHAN  ने SHANTANU RAJE के बारे में की बात

कैसे फिर से प्यार में पड़ना मुश्किल था, लेकिन वह शांतनु राजे (SHANTANU RAJE) थे, जिन्होंने सारा को सुरक्षित महसूस कराया, इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “हां, मुझे समझने में थोड़ा समय लगा, लेकिन जब आप एक सही साथी के साथ होते हैं, जो आपको यह एहसास कराता है कि हर चीज बुरी नहीं होती, तब आपके लिए फैसला करना और भी आसान हो जाता है और शांतनु के साथ मुझे सच में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ी, क्योंकि उन्होंने हमेशा हमारे रिश्ते पर भरोसे को साबित किया है और जीवन में हमेशा मुझे प्रेरित किया है. उन्होंने मुझे जीवन में इतना सुरक्षित महसूस कराया है कि मुझे कभी भी नकारात्मक विचार नहीं आते. हां, किसी पर फिर से भरोसा करना मुश्किल हो जाता है, क्योंकि कुछ लोगों के साथ धोखा हुआ है या जीवन में गलत हुआ है, इससे स्थिति और भी खराब हो जाती है, लेकिन मुझे लगता है कि सिर्फ इसलिए कि आपको धोखा दिया गया है, खुद को पीड़ित करना गलत है.अपने आप को और जीवन को एक और मौका देना चाहिए, क्योंकि हर कोई एक जैसा नहीं होता. हर व्यक्ति अलग होता है और मेरे पास सबसे अच्छा है.”

SOCIAL MEDIA PHOTO

Read: Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड समाचार हिंदी में) !News Watch India

वहीं इस बात को लेकर शांतनु राजे (SHANTANU RAJE) ने कहा, ‘हमारे रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि हमें एक-दूसरे पर कितना भरोसा है. हम जानते हैं कि हम एक ही इंडस्ट्री से नहीं हैं और काम की वजह से एक-दूसरे से दूर रहने वाले हैं, लेकिन हमारे बीच असुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है.जब मैं अपने काम की वजह से उनसे दूर होता हूं, तो सारा को भी कोई असुरक्षा नहीं होती है. हम एक-दूसरे पर बहुत भरोसा करते हैं.”

SARA KHAN और SHANTANU RAJE के रिश्ते पर फैमिली की प्रतिक्रिया

जब सारा से उनके रिश्ते पर परिवारों की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया उसने कहा, “परिवार अब ठीक है. होता है जैसे सबके जीवन में कुछ मुद्दे थे, लेकिन दोनों परिवार अब ठीक हैं और इंशाअल्लाह समय के साथ सब कुछ और अधिक सकारात्मक होने जा रहा है.” शांतनु ने कहा कि कैसे सारा और वह अपने अतीत पर कभी चर्चा नहीं करते. उन्होंने कहा, “हर कोई गलती करता है और किसी को भी दूसरे व्यक्ति को उसकी गलतियों के लिए जज नहीं करना चाहिए. जीवन और वर्तमान में जियो और भविष्य का आनंद लो. जब मैं उनसे मिला, तो मैंने उन्हें बहुत स्पष्ट रूप से कहा था कि तुम्हारे या मेरे जीवन में जो कुछ भी हुआ है, हम उस पर चर्चा नहीं करेंगे. यहां तक कि अगर हम जानना चाहते हैं तो भी हम चर्चा नहीं करेंगे और विषय को समाप्त कर देंगे. मुझे अतीत के बारे में जानने में कोई दिलचस्पी नहीं है और तब से हमने कभी एक-दूसरे के अतीत के बारे में बात नहीं की.’

शादी के बारे में सारा और शांतनु ने कहा, “इस साल 2023 में इंशाअल्लाह, क्योंकि अभी हम अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं” ‘सपना बाबुल का बिदाई’ ( SAPNA BABUL KA VIDAI) फेम सारा खान 2 साल से पायलट और रेस्टोरेंट मालिक शांतनु राजे को डेट कर रही हैं. दोनों करीब 3 साल पहले कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे.

फिलहाल, हमें सारा और शांतनु के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी लगती है.तो इनकी जोड़ी के बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button