उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Mercedes Car Accident: तेज रफ्तार मर्सिडीज़ पेड़ से टकरायी, कार में लगी आग, मैनेजर की जिंदा जलकर मौत

नोएडा। मंगलवार की रात यहां तेज रफ्तार मर्सिडीज़ कार ( Mercedes Car) एक पेड़ से टकरा गयी। इस हादसे के बाद कार में आग लगी। कार के दरवाजे न खुलने पर कार चला रहे एक कंपनी के मैनेजर की जिंदा जलकर मौत हो गयी।


यह दुखद हादसा बीती रात नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र में हुआ। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि नोएडा रात में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज़ कार (Mercedes Car Accident) पहले डिवाइडर से टकरा गयी। इसके बाद डिवाइडर पर लगे पेड़ से टकराने पर कार के इंजन में आग लग गयी।

घटना की जानकारी देते एजीसीपी विशाल पांडे

यह देखकर कार चालक ने जब कार के दरवाजे खोलने की कोशिश की तो कार के लॉक ओटोमैटिक होने के कारण वे खुल नहीं सके। कार में आग लगने की वजह से ऑटोमैटिक सिस्टम ने काम करना बंद कर दिया था।

यह भी पढेंः Budget 2023: बजट से आम आदमी, किसानों को राहत, वेतनभोगियों को टैक्स से भारी छूट


एडीसीपी विशाल पांडे के अनुसार कार में लगी आग में अंदर फंस जाने के कारण चालक की जिंदा जलकर मौत हो गयी। मृतक की पहचान आयुष रावत के रुप में हुई है। वह रोहिणी (दिल्ली) के रहने वाला था। रावत यहां एक कंपनी में बतौर मैनेजर काम करता था। घटना के समय वह अपनी मर्सिडीज़ कार से कंपनी से अपने घर रोहिणी (दिल्ली) वापस जा रहा था।


नोएडा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के संबंध में मृतक के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी गयी है। हादसे की खबर पाकर आयुष रावत की कंपनी के लोग वहां पहुंचे। पुलिस इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button