उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Ghaziabad Murder: चरित्र पर था शक तो गला रेत कर की पत्नी की हत्या, शव को जमीन दबाकर दर्ज कर लापता होने की रिपोर्ट कराई दर्ज..

दिनेश ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि 26 जनवरी की करीब आधी जब बच्चे सो रहे थे, तब उसने लाश कमरे से निकाली और उसे तांगे में डालकर गांव के बाहर तालाब के पास ले गया. दिनेश ने तालाब किनारे एक गड्ढा खोदा और लाश उसमें दबा दी.

UP Crime News! उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद में एक सब्जी विक्रेता ने अपनी पत्नी को महज इसलिये मौत के घाट उतार दिया कि वो उसके चरित्र पर शक करता था. दिल दहला देने वाली ये खौफनाक वारदात  गाजियाबाद (Ghaziabad) के भोजपुर इलाक़े की है. यहां एक सब्ज़ी विक्रेता ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं इस शख्स ने लाश को ठिकाने लगाने के लिये पहले तो उसे घर में भूसे वाले कमरे में छिपा दिया बावजूद इसके उसे तालाब किनारे गड्ढा खोदकर दबा दिया. फिर, आरोपी ने पत्नी के गायब होने की पुलिस थाने में शिकायत भी की. लेकिन जैसे ही पुलिस ने जांच की तो मामले की परतें उखड़ती चली गईं.

पत्नी की हत्या करने की बात कबूली

पुलिस ने जब मामले की गहराई से जांच पडताल की तो पता चला कि दिनेश का अंजू से काफी समय से घरेलू विवाद चल रहा था. पुलिस ने जब दिनेश को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का पूरा सच सामने आ गया.पुलिस की पूछताछ में दिनेश ने अंजू की हत्या करने की बात कबूल की. दिनेश के कहा, उसे पत्नी के चरित्र पर शक था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के शव को गड्ढे से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

Read: Latest UP Crime News in Hindi – News Watch India यूपी न्यूज़

सब्जी विक्रेता है दिनेश प्रजापति

आरोपी दिनेश प्रजापति पेशे से सब्जी विक्रेता है दिनेश ने बताया कि 25 जनवरी की सुबह 4 बजे वो तांगा लेकर सब्जी मंडी जाने के लिए उठा। उसने अंजू से कहा कि दरवाजा बंद कर ले। अंजू जैसे ही उठी तो दिनेश ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को भूसे वाले कमरे में ले गया. और वहां रखे हुए गन्नों के नीचे दबा दिया. घर में बच्चे जब सोकर उठे तो दिनेश (Dinesh) ने उन्हें बताया कि मां तुम्हारे मामा के यहां गई है.

आपको बता दें कि मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) के भोजपुर थाना क्षेत्र के फजलगढ़ का है. दिनेश प्रजापति (Dinesh prajapati) की शादी करीब 13 साल पहले मेरठ में रोहटा थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव निवासी अंजू से हुई थी. दिनेश और अंजू के 3 बच्चे हैं. 30 जनवरी को दिनेश प्रजापति (Dinesh prajapati) भोजपुर थाने पर पहुंचा और पत्नी अंजू के लापता होने की शिकायत दर्ज करा दी. दिनेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी अंजू 26 जनवरी 5 बजे बिना बताए घर से निकल गई. उस समय वो सब्जी खरीदने के लिए मंडी में गया हुआ था.

जब बच्चे सो रहे थे तब लाश कमरे से निकाली

दिनेश ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि 26 जनवरी की करीब आधी जब बच्चे सो रहे थे, तब उसने लाश कमरे से निकाली और उसे तांगे में डालकर गांव के बाहर तालाब के पास ले गया. दिनेश ने तालाब किनारे एक गड्ढा खोदा और लाश उसमें दबा दी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button