Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

UP Latest News Update: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में टोल कर्मियों की गुंडागर्दी…कार सवार एक व्यक्ति को लाठी डंडों से पिटा

UP Latest News Update: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में टोल कर्मियों की गुंडागर्दी उस समय देखने को मिली जब पानीपत खटीमा राज्यमार्ग पर तितावी थाना क्षेत्र स्थित जगाहेड़ी टोल प्लाजा (toll plaza) पर शनिवार देर रात किसी मामूली बात को लेकर एक ब्रेजा कार सवार कुछ लोगों की टोल कर्मियों ने मिलकर लाठी डंडों से जमकर मारपिटाई कर डाली जिसमे कार सवार लोगो को गंभीर चोटें भी आई है।

इस दौरान मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जहा कार सवार घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं मौके से पुलिस (police) ने कुछ लोगो को चिन्हित कर हिरासत में भी लिया है।

आपको बता दे की आए दिन इस टोल प्लाजा पर कर्मचारियों द्वारा कार सवारों में साथ मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन बावजूद इसके पुलिस इन मामलों में कार्रवाई करती है लेकिन यह टोलकर्मी अपनी गुंडागर्दी से बाज नहीं आते हैं। ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में जहां टोल कर्मियों की गुंडागर्दी देखने को मिली, टोल कर्मियों ने मामूली बात को लेकर ब्रेजा कार सवार एक व्यक्ति को लाठी डंडों से पिट पिट कर उनका बुरा हाल कर दिया।

बरहाल इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ फुगाना रविशंकर मिश्रा ने बताया कि आज रात के तकरीबन साढ़े 9 बजे तितावी पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि जगाहेड़ी टोल पर टोलकर्मियों ओर एक कार सवारों में मारपीट हुई है। सोशल मीडिया (social media) के माध्यम से भी एक वीडियो (video) पुलिस को प्राप्त हुई है।

जिसका भी संज्ञान लिया और पुलिस ने तत्काल टोल पर पहुँचकर छानबीन शुरू कर कुछ लोगो को चिन्हित कर पुलिस ने हिरासत में लिया है जांच में पता चला कि एक ब्रेजा कार जो हरियाणा (haryana) की थी उसने सवार लोगो के साथ किसी बात को लेकर के टोलकर्मियों से विवाद के बाद मारपीट हुई है बाकी इस मामले में जांच कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

admin

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button