Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

UP Latest Crime News: बिजनौर के नई बस्ती इलाके में आरसीटीआई कंप्यूटर सेंटर में टीचर की गोली मारकर हत्या

UP Latest Crime News: कंप्यूटर सेंटर पर एक छात्र ने टीचर को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।गोली लगने के बाद घायल टीचर को हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर किया गया था।जहां पर गंभीर रूप से घायल टीचर ने मौत से अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ते लड़ते दम तोड़ दिया। टीचर की मौत के बाद परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट गया।और पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।वही इस घटना को अंजाम देने वाले छात्र को पुलिस ने तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया है।

बिजनौर थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के नई बस्ती इलाके में आरसीटीआई कंप्यूटर सेंटर पर टीचर कोमल लगभग पिछले दो वर्षो से छात्रों को पढ़ा रही थी।इसी दौरान प्रशांत नाम का छात्र टीचर कोमल से एक तरफा मोहब्बत करने लगा,बताया जाता है,टीचर इससे बेखबर होकर सिर्फ छात्रों की पढ़ाई पर ही ध्यान देना उचित समझती थी।लेकिन प्यार में पागल छात्र अंदर ही अंदर सिलग रहा था,इसी के चलते 3 मई की सुबह लगभग 10:30 बजे प्रशांत कंप्यूटर सेंटर पर पहुंच गया।और क्लासरूम में पढ़ा रही टीचर कोमल के पेट से तमंचा सटाकर उसको गोली मार दी।और मौका ए वारदात से फरार हो गया।

गोली की आवाज सुनते ही कंप्यूटर सेंटर पर अफरा तफरी का माहौल बन गया।मौके पर देखा तो टीचर कोमल लहू लुहान फर्श पर पड़ी हुई थी।कंप्यूटर सेंटर के स्वामी व अन्य स्टाफ ने तुरंत ही कोमल को उपचार कराने के लिए जिला अस्पताल ले गए।जहां पर डॉक्टरों ने टीचर कोमल की हालत को गंभीर देखते हुए उसको हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।उसी समय से गंभीर रूप से घायल टीचर कोमल मौत और जिंदगी के बीच संघर्ष कर रही थी।टीचर कोमल मौत से अपनी जिंदगी मांग रही थी। लेकिन मौत उसकी जिंदगी को हमेशा हमेशा के लिए अपने आगोश में ले गई।यह दर्दनाक दास्तान सुनते ही परिजनों और शुभचिंतकों में गमों का पहाड़ टूट पड़ा।

कोमल ने मौत से अपनी जिंदगी के लिए लड़ते-लड़ते दम तोड़ दिया।वही कोमल की मौत के बाद पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए,इस घटना को अंजाम देने वाले प्रशांत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम गठित की थी।पुलिस ने प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है।और उसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया है।अब पुलिस प्रशांत को जेल भेजने की कवायत में जुटी हुई है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button