Live UpdateSliderन्यूज़बॉलीवुड

कंगना ने की अनंत अंबानी की तारीफ तो क्यों भड़के लोग?, लिखा- “जी चाहता है आपके पुराने क्लिप्स दिखाऊं”

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding Live Update News - NWI

Anant Radhika Pre-Wedding Live News! रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिस वीडियो को Re-share कर कंगना ने भी तारीफ की है. हालांकि, इस तारीफ में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा कि उसे पढ़ने के बाद लोग उल्टा कंगना की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें पुराने क्लिप दिखाने की धमकी दे रहे हैं।

इस वक्त जामनगर से लेकर मुकेश अंबानी के घर के फंक्शन की झलकियां सोशल मीडिया पर खूब नजर आ रही हैं। मौका है मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का, जहां फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी बीच अनंत अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा, जिसमें वह अपने भाई-बहनों के साथ अपनी बॉन्डिंग राम और सीता का उदाहरण देकर करते दिख रहे हैं। इस वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है और कंगना ने भी यह मौका नहीं छोड़ा. हालांकि, अनंत अंबानी के इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने एक तरफ अनंत अंबानी की तारीफ की है तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने इस तारीफ में एक बार फिर Bollywood को भी शामिल कर लिया है और लोगों को उनकी यही बात पसंद नहीं आ रही है.

अनंत अंबानी ने एक इंटरव्यू में गुजरात के जामनगर शहर में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘वंतारा’ के बारे में बात करते हुए भाई-बहन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि भाई-बहन के बीच किसी भी तरह की कोई प्रतिस्पर्धा नहीं होती है. अनंत अंबानी ने कहा कि उनके बड़े भाई आकाश अंबानी राम की तरह हैं और भाभी श्लोका मेहता सीता की तरह हैं और उन्होंने बहन ईशा अंबानी को अपनी मां बताया। उन्होंने कहा- हम सभी एक-दूसरे की मदद और सुरक्षा करते हैं और वह मुझसे जो कहेंगे मैं वही करूंगा।

कंगना ने अनंत अंबानी की तारीफ में कुछ कहा ऐसा, लोगों को नही आया पसंद
इस वीडियो को देखने के बाद कंगना खुद को रोक नहीं पाईं और इसे अपने X अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘अनंत संस्कृति से जुड़े हुए हैं और संवेदनशील भी हैं। इसके अलावा इनकी खास बात यह है कि वह बॉलीवुड माफिया और ड्रग के उपयोग करने वाले गिरोह के साथ नहीं घूमते। उन्हें मेरी शुभकामनाएं.’

लोगों ने कंगना को किए भद्दे भद्दे कमेंट
बस कंगना के इतना लिखने की देर थी कि लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया। अनंत की तारीफ के बीच बॉलीवुड को घसीटना अब लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा और कंगना को खूब सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हर जगह बॉलीवुड? अगर आप धागा नहीं खोलते हैं तो अपनी आपातकालीन फिल्म आने दीजिए… मैं आपकी पुरानी क्लिप दिखाना चाहता हूं लेकिन ऐसा नहीं करना चाहता, आपातकाल का इंतजार कर रहा हूं। अब नहीं सीमा इस क्रोध की। एक ने कहा- आपको कैसे पता कि ये बॉलीवुड गैंग के साथ नहीं घूमते? एक अन्य ने कहा- डोंट वरी आंटी, आपकी अगली फिल्म भी डिजास्टर होगी। एक और यूजर ने लिखा- आपको बता दें कि रणबीर उनके बेस्ट फ्रेंड हैं।

प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरूआत आज से
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अबानी का प्री-वेडिंग फंक्शन आज 1 मार्च से शुरू हो रहा है। इस ग्रेजुएट फंक्शन में दुनिया भर से कई हस्तियां हिस्सा ले रही हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे जामनगर इस फंक्शन में पहुंच चुके हैं। हालांकि, जहां इस मौके से फिल्मी हस्तियों की ढेर सारी झलकियां सामने आई हैं वहीं कंगना रनौत अब तक कहीं नजर नहीं आई हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button