उत्तर प्रदेशन्यूज़

बरेली: में साधू की हत्या के पीछे किसका हाथ, पुलिस कर रही है तलाश ?

फरीदपुर के मोहल्ला परा में श्मशान है। श्मशान भूमि के अंदर बने है। पास ही में काली माता का मंदिर है। 65 वर्षीय साधु बाबा भूषण नाथ यहां करीब 25 वर्षों से श्मशान भूमि के अंदर रह कर तब्बू का अंतिम संस्कार करते थे रात किसी ने उनकी हत्या कर दी। साधु का शव बरामदे में चारपाई पर पड़ा मिला।

Bareilly News! बरेली के फरीदपुर 65 वर्ष एक साधु की निर्मम हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देहात पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने मामले की पड़ताल शुरू की है साधु 25 सालों से श्मशान भूमि में ही रह कर अपना जीवन यापन करता था देर रात साधु की निर्मम हत्या कर दी गई। साधु का शव खून से लथपथ मिला है  किसी अज्ञात व्यक्ति ने ही श्मशान भूमि के अंदर उनकी हत्या गला रेतकर की गई है। पेट पर भी धारदार हथियार से प्रहार किए गए हैं। एसपी देहात (SP Dehat) राजकुमार अग्रवाल घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने मौका-मुआयना कर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा है। 

फरीदपुर के मोहल्ला परा में श्मशान है। श्मशान भूमि के अंदर बने है। पास ही में काली माता का मंदिर है। 65 वर्षीय साधु बाबा भूषण नाथ यहां करीब 25 वर्षों से श्मशान भूमि के अंदर रह कर तब्बू का अंतिम संस्कार करते थे रात किसी ने उनकी हत्या कर दी। साधु का शव बरामदे में चारपाई पर पड़ा मिला। धारदार हथियार से उनका गला काटा गया है।  हत्या की सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल भी घटनास्थल पहुंचे। माना जा रहा है कि हत्या में बाबा के किसी करीबी का हाथ है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।  फाइनल लेकिन पुलिस इस घटना  का जल्द ही खुलासा करने का दावा कर रही है इस घटना के पीके श्मशान भूमि के पास बने तालाब की वजह बताई गई है।उस तालाब को माफियाओं ने पाठ्य जिसको लेकर मृतक अक्सर विरोध करते तो साथी उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत कर चुके थे तहसील दिवस को लेकर बाबा ने आवाज उठाई थी साधु ने इसको लेकर  कई  बार विरोध कर था  उसकी शिकायत तहसील दिवस के साथ उच्च अधिकारियों से की गई थी रहे थे। 

Read: Bareilly News – News Watch Indi

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button