न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Today Bollywood news Aditya and Anany : क्या आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप?

Did Aditya Roy Kapur and Ananya Pandey break up?

Today Bollywood news Aditya and Anany: अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) लगभग दो साल से डेटिंग कर रहे थे। पिछले साल कृति सनोन (Kriti Sanon) के दिवाली समारोह (Diwali Celebration) में उनकी संयुक्त उपस्थिति (Joint Presence) के बाद, अनन्या और आदित्य के रिश्ते की अफवाहें (Relationship Rumors) सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आईं। उन्हें कई पार्टियों और कार्यक्रमों में एक साथ देखा गया था, लेकिन वे अलग-अलग आने और जाने में सावधानी बरतते थे ताकि लोगों के सामने अपनी उपस्थिति बनाए रख सकें। हालाँकि, यह जोड़ी अलग हो गई है और यह खबर उनके दोस्तों के लिए सदमे की तरह है।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर का 2 साल बाद हुआ ब्रेकअप

“करीब एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। उनकी आपस में अच्छी बनती थी और ब्रेकअप हम सभी के लिए एक सदमे की तरह था। वे एक-दूसरे के प्रति सौहार्दपूर्ण (Cordial) हैं। अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है; निःसंदेह, चोट लगी है। वह अपने नए प्यारे दोस्त के साथ समय बिता रही हैं। अभिनेता के एक करीबी दोस्त ने मीडिया को बताया, “आदित्य भी स्थिति से परिपक्वता से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।”

ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे की गुप्त पोस्ट

इस महीने की शुरुआत में, अनन्या पांडे के गुप्त नोट (Secret Note) ने ब्रेकअप की अटकलें बढ़ा दीं। नोट में लिखा है, “अगर यह वास्तव में आपके लिए है, तो यह आपके पास वापस आ जाएगा। यह केवल आपको ऐसे सबक सिखाने तक ही सीमित होगा जो आप केवल अपने दम पर ही सीख सकते हैं। यदि यह वास्तव में आपके लिए है, तो यह वापस आएगा, भले ही आपने इसे दूर धकेल दिया हो, भले ही आप इससे इनकार कर रहे हों, भले ही आप यह मान लें कि इतनी सुंदर चीज़ कभी भी वास्तव में आपकी नहीं हो सकती – क्योंकि यदि यह वास्तव में आपके लिए है, तो यह कभी भी आपका एक टुकड़ा नहीं है। यह कभी भी आपकी आत्मा की गहराइयों में जटिल रूप से बंधा हुआ नहीं होता है।” नोट पर कैप्शन पढ़ा गया – मंडे मेनिफेस्टिंग (Monday Manifesting) के साथ एक धन्यवाद, एक बुरी नजर वाला इमोजी और एक नीली तितली इमोजी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button