न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Updated Bollywood News: आसिम रियाज ने मिस्ट्री वुमन के साथ की रोमांटिक तस्वीर शेयर

Asim Riaz shares romantic picture with mystery woman

Updated Bollywood News: बिग बॉस 13 में नजर आ चुके आसिम रियाज हाल ही में एक मिस्ट्री वुमन के साथ फोटो शेयर करने के बाद चर्चा में हैं, जिसके बाद हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद उनके आगे बढ़ने की चर्चा शुरू हो गई है। यह जोड़ी, जो बिग बॉस के घर के अंदर मिली और प्यार में पड़ गई, दिसंबर 2023 में अलग होने की घोषणा करने से पहले 4 साल तक एक साथ थी।

Also Read : Latest News Updates | News Watch India

आसिम द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में वह और एक महिला रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं, जिससे पता चलता है कि वह अपने जीवन में एक नया चैप्टर खोल रहे हैं। अपने कैप्शन में आसिम ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “जिंदगी चलती रहती है।” यह आसान लेकिन अतीत में दिल टूटने के बावजूद भविष्य को अपनाने के लिए उनके फ्लेक्सिबिलिटी और प्रॉम्प्टनेस को दिखाता है।

तस्वीर ने तुरंत नेटिज़न्स का ध्यान खींचा, जिससे ऑनलाइन विभिन्न प्रतिक्रियाएं आईं। कुछ यूजर्स ने आसिम को खुशी जाहिर की तो कुछ उनकी जिंदगी में नई लड़की की पहचान को लेकर उत्सुक थे।

एक यूजर ने टिप्पणी की, “क्या? हम जैसे नार्मल लोगो को ही मूव ऑन करने में टाइम लगता है क्या बस”, यह दर्शाता है कि सेलिब्रिटीज दूसरों की तुलना में कितनी जल्दी आगे बढ़ जाते हैं। एक और अन्य यूजर ने कहा, “मुबारक हो आसिम… आपके लिए बहुत खुश हूं,” और तीसरे ने पूछा, “भाभी कौन है?” बधाई और जिज्ञासा (Congratulations and Curiosity) के मिश्रण को दर्शाता है जो अक्सर ऐसे पब्लिक डिस्क्लोसूरेस के साथ होता है।

आसिम और हिमांशी के बीच का रिश्ता बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित पहलुओं (Hot Spots) में से एक था। घर के अंदर उनकी केमिस्ट्री ने उन्हें कई दर्शकों के लिए पसंदीदा जोड़ी में बदल दिया। हालांकि, 4 साल साथ रहने के बाद, उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

एक बयान में, हिमांशी ने एक साथ समय बिताने के लिए आभार व्यक्त (Express Gratitude) किया लेकिन संकेत दिया कि यह दोनों के लिए आगे बढ़ने का समय है। “हां, हम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है। हमारे रिश्ते की जर्नी बहुत अच्छी थी और हम अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं। हम आपसे हमारी प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं, “उसने कहा।

असीम ने भी अपने अलग होने की खबर और अल होने पर अपने विचार साझा किए, यह खुलासा करते हुए कि यह सौहार्दपूर्ण था और उनकी पर्सनल और धार्मिक मान्यताओं (Religious Beliefs) के लिए पारस्परिक सम्मान (Mutual Respect) पर आधारित था। “हां, वास्तव में हम दोनों अपने-अपने धार्मिक विश्वासों (Religious Beliefs) के लिए अपने प्यार का बलिदान देने के लिए सहमत हुए। हम दोनों 30+ हैं और हमें ये परिपक्व निर्णय (Mature Decision) लेने का पूरा अधिकार है और हमने ऐसा किया। हमने अपनी व्यक्तिगत यात्राओं (Personal Visits) को स्वीकार करते हुए, सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है।” हिमांशी और हमारे विविध पथ के लिए सम्मान और हां वास्तव में मैंने उसे हमारे अलग होने का असली कारण लिखने के लिए कहा था, आप सभी से हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करता हूं।”

आसिम के भाई, उमर रियाज़ ने बाद में ब्रेकअप पर जनता की प्रतिक्रिया को संबोधित किया, लोगों से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने और स्थिति का अतिविश्लेषण (Overanalyzing the Situation) न करने का रिक्वेस्ट किया। “जीवन में हर चीज के होने का हमेशा एक कारण होता है, और हम अक्सर भगवान के बारे में भूल जाते हैं। लोग आपकी जिंदगी में आते रहते हैं और चले भी जाते हैं। यदि आप उनसे शादी करते हैं, तो इसका मतलब है कि ऐसा ही होना था। यदि आप ब्रेकअप कर लेते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं था। चीजें उनके कारणों से नहीं हुईं।’ यह उनका निजी जीवन है, इसलिए उस रिश्ते को वहीं रहने दें जहां वह था। उमर ने मीडिया से कहा, इसे इतना महत्व मत दीजिए जैसे यह तलाक था।”

यह सिचुएशन इस बात को रेखांकित करती है कि कैसे पब्लिक फिगर्स अक्सर अपने प्राइवेट लाइफ की इन्वेस्टीगेशन और डिस्कशन करती हैं, जिससे पर्सनल समस्याएँ से निपटने के दौरान जनता की धारणा को प्रबंधित करने में उनके सामने आने वाले दबावों पर प्रकाश पड़ता है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button