ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood News: हेमा मालिनी के बर्थडे पार्टी में नही पहुंचे सनी- बॉबी देओल, बड़ी वजह आई सामने

Bollywood News: हेमा मालिनी (Hema Malini) ने हाल में ही अपना 75वां जन्मदिन बहुत ही ग्रैंड तरीके से मनाया। जहां सलमान खान, धर्मेंद्र, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी, रेखा, शिल्पा शेट्टी, आयुष्मान खुराना से लेकर राजकुमार राव जैसे स्टार्स पहुंचे। लेकिन सनी देओल और बॉबी देओल क्यों नहीं पहुंचे, इस बारे में जानकारी सामने आ चुकी है।

ड्रीम गर्ल यानि की हेमा मालिनी (Hema Malini) के जन्मदिन के अवसर पर भव्य पार्टी का आयोजन किया गया था । हेमा मालिनी के जन्मदिन पार्टी में परिवार के सदस्यों के अलावा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी। इस ब्रर्थडे बैस की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।


बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) दशकों से अपने बेहद खुबसूरत परफॉरमेंस से पूरे देश का दिल जीतती आ रही है. अभिनेत्री ने 17 अक्टूबर 2023 को अपना 75वां जन्मदिन बेहद धूमधाम से मनाया. मुंबई में हुए लेविश इवेंट में फिल्म इंडस्ट्री (film industry) के कई बड़े नाम शामिल हुए, जिनमें सलमान खान (Salman Khan), जैकी श्रॉफ, रेखा, रानी मुखर्जी, विद्या बालन, आयुष्मान खुराना, माधुरी दीक्षित नेने, अनुपम खेर, रवीना टंडन, जया बच्चन और कई अन्य शामिल थे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुछ वीडियो में, हेमा (Hema Malini) अपने परिवार के साथ केक काटती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी बेटियां ईशा देयोल और अहाना देयोल भी शामिल हैं.

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने हाल में ही अपना 75वां जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया। जहां उनके पति धर्मेंद्र से लेकर दोनों बेटियां व जमाई नजर आएं। वहीं, बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे। सलमान खान, रेखा, जूही चावला, रवीना टंडन से लेकर रानी मुखर्जी और माधुरी दीक्षित जैसी हस्तियों ने भी चार चांद लगाए। मगर फैंस की निगाहें तो हेमा मालिनी के सौतेले बेटों को ढूंढ रही थीं।

जी हां, हेमा मालिनी के बर्थडे (birthday) में प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल और बॉबी देओल नहीं आए। ऐसे में गॉसिप्स शुरू हो गई क्या ड्रीम गर्ल ने देओल फैमिली को इंन्वाइट (invite) नही किया था? लेकिन अब इससे जुड़ी कुछ बातें सामने आई हैं, जिन्हें जानकर हर कोई हैरान हैं

क्यों नही आए सनी देओल?
रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि हेमा मालिनी ने सनी देओल और बॉबी देओल को पार्टी का इन्विटेशन भेजा था। मगर सनी देओल अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में इतना बिजी हैं कि वह समय नहीं निकाल पाए। ऐसे में वह हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचे।

सनी देओल ने भेजे हेमा मालिनी को फूल
सूत्रों के मुताबिक, ‘ अभिनेता सनी देओल को हेमा मालिनी ने इनविटेशन भेजा था। मगर वह अपने काम के कारण से इतना व्यस्त हैं कि वक्त नहीं निकाल पाए। हेमा जी और सनी देओल के बीच बहुत अच्छे रिश्ते हैं। दोनों के बीच में कोई भी मनमुटाव जैसा कुछ नहीं है। इतना ही नहीं हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन पर सनी देओल ने फूलों को गुलदस्ता भी भिजवाया था।’

सौतेली बहन ने रखी थी sunny deol की मूवी की स्क्रीनिंग
दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के दोनों परिवारों के बीच कैसे रिलेशन हैं, इसे जानने के लिए हर कोई व्याकुल रहता है। आप दोनों परिवारों के रिश्तों को इस बात से समझ सकते हैं कि ईशा देओल ने सौतेले भाई सनी देओल की फिल्म ‘gadar 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग अपने घर रखी और लोगों की बोलती बंद कर दी थी। तब चारों बहन भाई साथ में नजर आए थे।

ड्रीम गर्ल ने दिया था रिश्तों पर जवाब
‘न्यूज 18 शोशा’ को दिए इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा कि वे सभी एक साथ हैं। अगर वह साथ में फोटो नहीं क्लिक करवाते या सोशल मीडिया पर अपलोट नहीं करते तो इसका मतलब ये नहीं कि उनके रिश्तों में खटास है। उन्होंने यह भी कहा कि यह अच्छा है कि प्रेस को देओल भाई-बहनों की की तस्वीरें मिलीं और वे इससे खुश हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button