न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Today Bollywood News in Hindi: कौन हैं एक्टर साहिल खान? जिसको किया महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार।

Who is actor Sahil Khan? Who was arrested by Mumbai Police in Mahadev betting app case.

Today Bollywood News in Hindi: मुंबई पुलिस ने अब महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में ऐप के प्रमोटर समेत 32 व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी और गेमिंग की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इनमें एक्टर साहिल खान का नाम भी शामिल है. उन्हें मुंबई पुलिस एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले ही एसआईटी ने उनसे पूछताछ की थी।

मुंबई पुलिस ने अब महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में ऐप के प्रमोटर समेत 32 व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी और गेमिंग की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इनमें एक्टर साहिल खान का नाम भी शामिल है.

फिनटेस एक्सपर्ट हैं साहिल

उन्हें मुंबई पुलिस एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले ही एसआईटी ने उनसे पूछताछ की थी। साहिल ने “एक्सक्यूज़ मी” और “स्टाइल” जैसी मोशन पिक्चर्स में अभिनय किया है। इसके बाद वह फिटनेस के विशेषज्ञ बन गये।

Lotus look 24/7 नामक वेबसाइट में भागीदार हैं साहिल

आपको बता दें कि एक्टर ने कोर्ट से जमानत की गुहार लगाई थी. हालाँकि, जमानत के लिए उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया गया था। अभिनेता ने ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप लोटस बुक 24/7 के साथ साझेदारी की है। यह महादेव सट्टेबाजी ऐप्स के नेटवर्क का सदस्य है।

15,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की हुई धोखाधड़ी

आपको बता दें कि इस सट्टेबाजी ऐप का इस्तेमाल लोगों से 15,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी करने के लिए किया गया है। माटुंगा पुलिस द्वारा भारतीय दंड संहिता, जुआ अधिनियम और आईटी अधिनियम के कई उल्लंघनों का हवाला देते हुए शिकायत दर्ज करने के बाद आगे की जांच की जा रही है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) के तहत औपचारिक शिकायत दर्ज की है, जिसमें अभिनेता साहिल खान के साथ-साथ डाबर कंपनी के गौरव और मोहित बर्मन सहित अन्य को नामित किया गया है।

कौन हैं साहिल खान?

एक्टर साहिल खान की फिटनेस जगजाहिर है. उन्होंने एक्सक्यूज़ मी और स्टाइल जैसी फिल्मों में योगदान दिया है। लेकिन साहिल कभी भी एक बेहतरीन फिल्म नहीं बना पाए। इसके बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया। इसके बाद, उन्होंने अपना फिटनेस साहसिक कार्य शुरू किया और एक फिटनेस प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में उभरे। साहिल डिवाइन न्यूट्रिशन का मालिक है, जो फिटनेस सप्लीमेंट्स का विपणन करता है। साहिल ने दावा किया कि हालांकि वह प्रतिभाशाली हैं, लेकिन उनकी क्षमताओं को फिल्मों में पूरी तरह से प्रदर्शित नहीं किया गया है। इसलिए उन्होंने खुद के लिए बिजनेस में जाने का विचार किया।

26 साल छोटी लड़की से रचाई शादी

एक्टर्स की निजी जिंदगी अक्सर सुर्खियां बनती रहती है। उन्होंने इसी साल फरवरी में अपनी दूसरी शादी का खुलासा किया था. अभिनेता ने खुलासा किया कि, रूस में अपनी सगाई के बाद, उन्होंने मिलिना से शादी की। मिलेना साहिल से 26 साल छोटी हैं। अभिनेता ने दावा किया कि मिलिना की मौजूदगी ने शादी के बारे में उनका नजरिया बदल दिया है। उम्र में छोटी होने के बावजूद वह उससे कहीं ज्यादा होशियार है। वह उत्साहित है और साहिल को मुस्कुराती है।

2004 में, अभिनेता ने ईरानी मूल की अभिनेत्री निगार खान से शादी की। हालाँकि, इस जोड़े की शादी ख़त्म होने से पहले केवल एक साल तक चली।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button