Live UpdateSliderक्राइमबड़ी खबर

Terrorist Attack On Airforce Vehicle: घाटी में आतंकी हमला, हिंदुस्तान मांग रहा बदला! एयरस्ट्राइक होना तय पाकिस्तान में भय!

Terrorist Attack On Airforce Vehicle: दो कौड़ी के पाकिस्तान (Pakistan) ने हिंदुस्तान की सेना पर हमला किया। जिसमें हिंदुस्तान ने एक वीर सपूत को खो दिया, और कई यौद्धा हमारे घायल हो गए। लेकिन आज हिंदुस्तान की जनता प्रधानमंत्री मोदी से मांग रही है, कि पाकिस्तान को एक बार फिर से ये बताया जाए कि हिंदुस्तान कौन है। 130 करोड़ हिंदुस्तानियों के दिलों में अपनी वीर सपूत को खोने का दर्द है। और शहादत का बदला लेने की मांग है। हिंदुस्तानी एक सुर में कह रहे हैं कि हमले का बदला हमला। मौत का बदला मौत और पाकिस्तान पर फाइनल प्रहार होना अब जरूरी है।

पाकिस्तान पर होगा महाप्रहार, मच गया हाहाकार!

पाकिस्तान के लिए आज की रात आखिरी होगी.क्योंकि पाकिस्तान को घर में घुसकर खदैड़ा जाएगा.पीटा जाएगा और आतंकियों के गाल पर तमाचा जड़ा जाएगा, और ये बताया जाएगा कि ये नया हिंदुस्तान है। जो ना डरता है, ना झुकता है। बल्कि सुपर प्रहार करने का दम रखता है।

दरअसल आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले में कल भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) के काफिले पर हुए आतंकी हमला हुआ। जिसमें पांच जवान हमारे घायल हो गए। जबकि एक महायोद्धा हमने खो दिया। सेना के अधिकारियों ने हमले की जानकारी दी, और बताया कि शनिवार रात आतंकियों ने सुरक्षा बलों के वाहन पर फायरिंग की। अधिकारियों के मुताबिक, सुरनकोट के सनाई गांव में गोलीबारी की खबर मिली है। सेना और पुलिस की टुकड़ियों को घटनास्थल पर भेज दिया गया है।

सुरक्षाबलों (Security Forces) ने पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है। चप्पे चप्पे पर नजर है। आतंकियों को मौत की नींद सुलाने की पूरी तैयारी है। और आतंकियों को खुली चुनौती है। ये कोई पहला हमला नहीं है। इससे पहले भी पाकिस्तान कायराना हरकत करता रहा है। पिछले साल सेना पर कई आतंकी हमले हुए थे, लेकिन इस साल सेना पर यह पहला बड़ा हमला है। घटना के बाद ली गई तस्वीरों से पता चला है कि जिस वाहन में आग लगी थी, उसके शीशे में कम से कम बारह गोलियों के निशान थे।

आतंकी हमले में शहीद हुए वायुसेना के जवान को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने नमन किया। मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोशल नेटवर्किंग साइट (networking site) X पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, “जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के वाहन पर हुए जघन्य आतंकवादी हमले से मैं बहुत दुखी हूं। हम इस बर्बर कृत्य की निंदा करते हैं और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में देश के साथ एकजुट हैं।उन्होंने कहा, “सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुर वायुसेना के योद्धा के परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। हम आशा करते हैं कि घायल वायुसेना के योद्धा जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। भारत अपने सैनिकों के लिए एकजुट है।

तो वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने भी हमले का विरोध किया। राहुल ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने अपने संदेश में लिखा, “जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में हमारे वायुसेना के काफिले पर हुआ कायराना हमला बेहद शर्मनाक है। “इस हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं। मुझे उम्मीद है कि हमले में घायल हुए जवान जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे।

पाकिस्तान वाला ‘भोंपू ON है’। फ़ारूक़ ने ‘पाकिस्तानी’ राग शुरू कर दिया है। फारूक अब्दुल्ला कहते हैं कि हिंदुस्तान को पाकिस्तान से बात करनी चाहिए.तभी ये खून खराबा बंद होगा। लेकिन फारूक अब्दुल्ला साहब आपको ये सोचना चाहिए। समझना चाहिए और ये जानना चाहिए। कि ये हिंदुस्तान है। हिंदुस्तान की सेना को भली भांती पता है कि पाकिस्तान के गाल पर तमाचा कैसे जड़ा जाता है। अगर शहीदों का सम्मान नहीं कर सकते। अगर सेना का साथ नहीं दे सकते। तो फिर ये पाकिस्तान वाला भोंपू भी ना बजाओ।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button