Live UpdateSliderट्रेंडिंगधर्म-कर्मबॉलीवुड

Anjali Arora To Play Maa Sita Of Ramayan: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि ‘रामायण’ में करेंगी माता सीता रोल

Anjali Arora To Play Maa Sita Of Ramayan: नितेश तिवारी की फिल्म “रामायण” धूम मचा रही है। लेकिन अभिषेक सिंह की “श्री रामायण कथा” भी आने वाली है, और माता सीता का किरदार अंजलि अरोड़ा निभाएंगी। अभिनेता ने हाल ही में चर्चा की कि यह भूमिका पाकर वह कितनी भाग्यशाली महसूस कर रही थीं।

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर और साईं पल्लवी द्वारा भगवान राम और देवी सीता की भूमिका वाली फिल्म “रामायण” दुनिया भर में चर्चा का विषय है। हिंदू महाकाव्य का एक अतिरिक्त प्रतिपादन वर्तमान में प्रगति पर है। अंजलि अरोड़ा, जो पहले “लॉकअप” में थीं, प्रकाश महोबिया और संजय बुंदेला की “श्री रामायण कथा” में सीता की भूमिका निभाएंगी, जिसे अभिषेक सिंह द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित अंजलि अरोड़ा ने कहा, “मैं इस भूमिका की पेशकश पाकर धन्य महसूस कर रही हूं।” देवी सीता के चरित्र की अत्यंत पवित्रता पर कोई भी विवाद नहीं कर सकता। मैंने पूछा कि मुझे क्यों चुना गया है, और निर्देशक ने जवाब दिया कि उनके पास नायिकाओं की एक शॉर्टलिस्ट थी जिसमें मैं भी शामिल थी। मुझे लगता है कि उन्हें इस बात के लिए मना लिया गया था कि मैं जो कुछ पेश करना चाहता था, उसके कारण मैं इस किरदार को जीवंत बना सकता हूं। पिछले महीने से, जब मुझे अंततः स्वीकार कर लिया गया, मैं पढ़ रहा हूं, वीडियो देख रहा हूं और सीख रहा हूं। मैं किरदार को सटीक ढंग से चित्रित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगा।

दूसरी एक्ट्रेस से तुलना होने पर बोलीं अंजलि अरोड़ा

एक ही हिंदू महाकाव्य पर आधारित दो फिल्मों के साथ, दूसरी एक्ट्रेस के साथ उनकी तुलना भी होगी और अंजलि इससे इनकार नहीं करती हैं। दरअसल, वह तुलना की उम्मीद कर रही हैं। वह कहती हैं, ‘मुझे पता है कि तुलनाएं होती रहती हैं और तुलनाओं से कोई नहीं डरता? हालांकि, अगर मेरी तुलना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) से की जाएगी तो मुझे खुशी होगी।’

ट्रोलिंग से नहीं डरतीं अंजलि अरोड़ा

अंजलि (anjali arora) को काफी हद तक ट्रोलिंग और विवादों का सामना करना पड़ा है। उनसे पूछ जाने पर कि क्या उनकी सोशल मीडिया (social media) प्रेजेंस देवता के चित्रण में बाधा बन सकती है तो उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं लोगों की मानसिकता नहीं बदल सकती। एक एक्टर (actor) के तौर पर मुझे जो भी किरदार मिलता है, मैं उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाने के लिए तैयार हूं। इसके अलावा, हम ट्रोल्स (troll) को रोक नहीं सकते, क्योंकि उनका मानना है कि उन्हें हमारी आलोचना करने का अधिकार है। मेरी सोशल मीडिया (social media ) छवि का मेरे अभिनय से कोई लेना-देना नहीं है। मेरा लक्ष्य दूसरों से मान्यता मांगने के बजाय खुद को साबित करना है।’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button