Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगराज्य-शहर

Arun Govil BJP Candidate: बीजेपी के मेरठ लोकसभा सीट से प्रत्याशी अरूण गोविल मुंबई के लिए रवाना, विपक्ष ने दिया जमकर ताना

Arun Govil BJP Candidate: भारतीय जनता पार्टी ने इस बार मेरठ में अपने तीन बार के सांसद राजेंद्र अग्रवाल का टिकट काटकर अरुण गोविल को प्रत्याशी बनाया था, जिसके बाद 26 मार्च को पहली बार अरुण गोविल मेरठ पहुंचे थे, अरुण गोविल का बंगला खाली हो चुका है और 26 अप्रैल यानी कल हुए मतदान के बाद और एक माह मेरठ में प्रवास के बाद अरुण गोविल अब यहां से चले गये हैं। आपको बता दें कि बीते दिन 18 वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव में यूपी की 8 सीटों पर मतदान हुआ था, जिनमें meerut – hapur लोकसभा सीट पर भी मतदान हुआ था।

भाजपा ने जहां अरुण गोविल को मैदान में उतारते हुए बड़ा दांव खेला था वहीं समाजवादी पार्टी ने यहां से सुनीता वर्मा को प्रत्याशी बनाया था जबकि बहुजन समाज पार्टी ने देवव्रत त्यागी को इस बार चुनावी रण में उतारा था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं इस बार भी पूर्व की तरह मेरठ से लोकसभा चुनाव का शंख नाद किया था, इस बिच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा करने पांच बार मेरठ पहुंचे थे।

राजनीतिक पंडितों की माने तो मेरठ में माना जा रहा था कि मुकाबला त्रिकोणीय होगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका यह माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में कांटे की टक्कर है, 6 बजे के बाद साकेत स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर पार्टी के मौजुदा सांसद राजेंद्र अग्रवाल समेत भाजपा के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे जिन्होंने अरुण गोविल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनका प्रचार कराया लेकिन वहां अरुण गोविल का घंटों सभी इंतजार करते रहे लेकिन वह नही पहुंचे। वहीं कई बार ऐसी स्थिति भी आई जब मीडिया के सवालों का जवाब अरुण गोविल नहीं दे पाते थे।

हालांकि इस चुनाव के नतीजे क्या होंगे यह तो 4 जून को पता चलेगा लेकिन फिलहाल भाजपा के कार्यकर्ता बीजेपी उम्मीदवार के अचानक से जाने से हैरान हैं। नाम प्रकाशित न करने की शर्त पर भाजपा के एक नेता ने बताया कि सभी को उम्मीद थी कि अरुण गोविल उन सभी कार्यकर्ताओं व नेताओं से जरूर मिलेंगे जिन्होंने उनके लिए दिन रात एक करके प्रचार में उनका साथ दिया था। वहीं अचानक से मतदान समाप्त होने के बाद जिस तरह से कुछ ही घंटों में किराए पर लिए गये मेरठ कैंट के बंगला नंबर 244 से चले गये उससे कार्यकर्ताओं में उदासी है।

मेरठ कैंट के सर्कुलर रोड में जिस बंगले में वह किराए पर रह रहे थे। Arun Govil की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों का कहना है कि, अरुण गोविल अपनी पत्नी श्रीलेखा के साथ मुंबई वापसी के लिए रवाना हो गए हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता और नेताओं ने बताया कि किस तरह से उन सब ने दिन रात एक करके उनके लिए महनत की और उनको आशा है की चुनाव के नतीजे भी सकारात्मक ही आएंगे।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button