खेलट्रेंडिंगन्यूज़

T20 World Cup 2022: क्या टीम इंडिया का लक देगा साथ, या टी20 वर्ल्ड कप से हो जाएगी बाहर ?

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 5 विकेट से मिली हार के बाद टीम इंडिया T20 World Cup 2022 की प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर आ गई है। टीम को अब यहां से सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अगले दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन करना होगा। टीम इंडिया अपना अगला मैच 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड में खेलना है, लेकिन इस मैच से पहले टीम के सामने एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है।

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 5 विकेट से मिली हार के बाद टीम इंडिया T20 World Cup 2022 की प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर आ गई है। टीम को अब यहां से सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अगले दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन करना होगा। टीम इंडिया अपना अगला मैच 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड में खेलना है, लेकिन इस मैच से पहले टीम के सामने एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है।

टीम इंडिया पर मंडरा रहा बड़ा खतरा

T20 World Cup 2022 में टीम इंडिया ने अभी तक 3 में से 2 मैच जीते हैं, वहीं साउथ अफ्रीका 3 मैच में 5 अंक के साथ टॉप पर है. टीम इंडिया अपने चौथे मुकाबले में बांग्लादेश का सामना करेगी, लेकिन इस मैच में बारिश खलल डाल सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक भारत के मैच के दिन एडिलेड में 60% बारिश की संभावनाए हैं, वहीं पूरे दिन मैदान काले बदलों से ढका रहेगा. अगर ये मैच बारिश के चलते नहीं खेला जाता है तो सेमीफाइनल की रेस में टीम इंडिया पिछड़ सकती है.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif: कटरीना कैफ ने बताया शादी के बाद उनकी ज़िंदगी में क्या हुआ बदलाव, इस नाम से बुलाते हैं ससुरालवालें?

एक हार बढ़ा देगी टीम की टेंशन

टीम इंडिया को अब T20 World Cup 2022 में बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच खेलने हैं. बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाला मैच बारिश के चलते नहीं खेला जाता है तो, टीम इंडिया को जिम्बाब्वे के खिलाफ हर हार में जीत दर्ज करनी होगी. आपको बता दें कि बांग्लादेश और जिम्बाब्वे भी सेमीफाइनल की रेस में बनी हुईं हैं, वहीं टीम इंडिया हारती है तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के रास्ते खुल सकते हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button