ट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

तमिलनाडु मजदूर संकट: बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई समेत भास्कर के संपादक और कई अन्य लोगो पर केस दर्ज

Tamil Nadu:  तमिलनाडु में उत्तर भारतीय मजदूरों पर कथित हिंसा फैलाने को घटना अब राजनीतिक रंग ले लिया है। यह बात अलग है की तमिलनाडु के तिरुपुर जिले से अभी भी लगातार मजदूरों का पलायन जारी है लेकिन अब साफ हो गया है कि मजदूरों का यह पलायन नहीं है ,वी होली में बड़ी संख्या में अपने घर जा रहे है ।


इसी बीच बिहार के पुलिस अधिकारी तमिलनाडु जाकर मामले को जांच भी कर रहे है। उधर आज तमिलनाडु पुलिस ने अफवाह फैलाने के आरोप में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई पर केस दर्ज किया है। अन्नामलाई पर कई धाराएं लगाई गई है।

 प्रवासी मजदूरों पर हमले को लेकर फर्जी खबरें फैलाने का आरोप


पुलिस केस दर्ज होने के बाद अचानक तमिलनाडु की राजनीति गर्म हो गई है। बीजेपी और डीएमके आमने सामने आ गए है और एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी जारी हो गई है।

बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा है कि अगर तमिलनाडु पुलिस में इतनी ताकत है तो वह 24 घंटे के भीतर उसे गिरफ्तार करके दिखाए। बीजेपी नेता ने कहा है कि झूठे केस में फसाकर सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है ।मुझे छूने की हिम्मत करके दिखाओ ।

Read: Latest Politics News and Updates at News Watch India


उधर,प्रवासी मजदूरों पर हमले की अफवाह को लेकर तमिलनाडु पुलिस ने दैनिक भास्कर के संपादक,मोहमद तनवीर ,बिहार बीजेपी प्रवक्ता प्रशांत उराव ,बीजेपी सोशल मीडिया प्रभारी शुभम शुक्ला और युवराज सिंह राजपूत के ऊपर भी कई मामलों में केस दर्ज किया गया है ।


इसी बीच बिहार से त्रिरूपुर पहुंचे अधिकारियों ने साफ तौर पर कहा है कि यहां को घटना नही हुई है और न ही किसी तरह का कोई दर वाला माहौल है ।जो लोग घर जा रहे है वी होली के लिए जा रहे हैं । तमिलनाडु पुलिस ने भी अपना बयान जारी किया है ।तमिलनाडु पुलिस ने कहा है कि यहां करीब 30 हजार से ज्यादा प्रवासी मजदूर हैं ।जिसकी पूरी सुरक्षा की जा रही है ।यहां कोई न डर का माहौल है और न ही कोई असुरक्षित ।सरकार सबको पूरी सुरक्षा दे रही है ।जिन लोगो ने अफवाह फैलाने की कोशिश की है उनपर करवाई की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button