न्यूज़बड़ी खबरराजनीति

मोदी सरकार के नौ साल पूरे, जश्न में डूबे कार्यकर्ता, तीर्थ यात्रा पर लोगों को भेजने की शुरूआत

PM Modi News: केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दिल्ली के आदर्श नगर इलाके मंक भारतीय जनता पार्टी (BJP) के युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री सुमित यादव द्वारा तीर्थ यात्रा पर लोगों को भेजने कि की गई शुरुआत दिल्ली बीजेपी के कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल ने हरी झंडी दिखाकर दो बसों को वृंदावन तीर्थ यात्रा के लिए किया रवाना दो बसों में स्थानीय लोगों को वृंदावन दर्शन के लिए भेजा केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर श्रद्धालुओं के साथ मनाई खुशियां.


केंद्र में बीजेपी शासित मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल को पूरा होने पर बीजेपी इसे अब उत्सव के रूप में मना रही है. भाजपा द्वारा इस अवसर पर महिलाओं एवं बुजुर्गो को तीर्थयात्रा करा रही है. इसी फेहरिस्त में दिल्ली के आदर्श नगर से भाजपा द्वारा महिलाओं एवं बुजुर्गो का एक जत्था मथुरा वृंदावन की ओर रवाना किया गया. इस मौके पर दिल्ली भाजपा प्रदेश कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल मुख्य रूप से उपस्थित हुए. साथ ही इस मौके पर केशवपुरम जिलाध्यक्ष, पूर्व निगम पार्षद और बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद हुए. मुख्य अतिथियों ने विधि विधान के साथ नारियल फोड़कर बस को हरी झंडी दिखाई. हालांकि इस तीर्थयात्रा को भाजपा ने राजनीति से अलग आस्था से जोडते हुए बताया. दूसरी ओर इस यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं में भी एक अलग ही खुशी का माहौल देखने को मिला.

Read Also: ISRO की बड़ी कामयाबी, लॉन्च की ANVS- 01 सैटेलाइट, ऐसे रहेगी देश पर नजर

इस अवसर पर श्रद्धालु भी बेहद खुशी दिखाई दिए तीर्थ यात्रा चुनाव के समय में तो कई बार देखी गई लेकिन केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर आदर्श नगर इलाके में 2 वर्षों में श्रद्धालुओं को वृंदावन दर्शन के लिए भेजा गया जिससे श्रद्धालुओं को भी दर्शन करने का मौका मिला और सब ने मिलजुल कर भजन गाते हुए केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने की खुशियों को भी मनाया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button