Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

BJP VS Congress Political War: नंदकिशोर गुर्जर ने कांग्रेस पर अमित शाह का फर्जी वीडियो प्रसारित करने का आरोप लगाया

Nandkishore Gurjar has accused Union Home Minister Amit Shah of circulating a fake video.

BJP VS Congress Political War: गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थानीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का फर्जी वीडियो प्रसारित होने का आरोप लगाया है। लोनी कोतवाली में रविवार विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शिकायत दर्ज कराते हुए उन्होंने यह आरोप लगाया है कि एक व्हाट्सएप समूह पर अमित शाह का 16 सेकंड का एक फर्जी वीडियो प्रसारित किया जा रहा है।

इस वीडियो को इस हिसाब से बनाया है कि, इससे जातीय विद्रोह भी हो सकता है। उन्होंने यह पोस्ट करने वाले आरोपीत व्यक्ति से आपत्ति जताई, तो उसने खुद को कांग्रेस के लिए काम करने वाला एक मामुली कार्यकर्ता बताया है। उसने कहां है की कांग्रेस के कुछ प्रमुख पदों के लोग उनके सरे नेताओं को ऐसे वीडियोज समय समय पर प्रसारित करने को भेजते रहते हैं। नंदकिशोर गुर्जर ने कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी व अन्य के खिलाफ लोनी कोतवाली में लिखित में शिकायत पत्र भी दर्ज कराया है।

शिकायत दर्ज कराए जानें के बाद अब पुलिस इस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। नंदकिशोर गुर्जर (Nand Kishore Gujjar) ने बताया कि चुनाव के समय कोंग्रेस लोगों को भटकना और उन्में जातीय हिंसा फैलाना चाहती है। उन्होनें यह आरोप कांग्रेस के सबसे बड़े नेता राहुल गांधी के ऊपर लगाते हुए बताया कि यह चुनाव के समय ही लोगों को बरगलाने का काम बहुत तेजी से कर रहे हैं। जिस कारण चुनाव का ध्यान दूसरी जगह केंद्रित हो सके। ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए जिसके लिए लोनी कोतवाली में लिखित शिकायत पत्र भी दिया गया है।

Also Read: Latest Political News | News Watch India

नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि सपा के ही एक बड़े नेता ने जाति को लेकर एक सोची समझी साजिश रची है। ऐसे लोगों के खिलाफ एनएसए (NSA) के तहत कार्रवाई करने के लिए लिखित में शिकायत दी गई है। अभी पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है।

साथ ही हाल ही में सामने आए एक वीडियो में बिहार राज्य के एक ही मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें चिराग पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने ही मंच से यह कहते हुए दिखाई दें रहें है, कि “भारत में ना तो संविधान से कोई छेड़छाड़ किया जाएगा ना ही आरक्षण से छेड़छाड़ किया जाएगा। आज में इसका वादा करके इस मंच से जा रहा हूं”।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button