Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

Ghaziabad B.tech Student Murder: गाजियाबाद में बीटेक छात्र की हत्या में युवती भी गिरफ्तार

B.Tech student shot dead at Paramount Symphony Society crossing in Republic.

Ghaziabad B.tech Student Murder: क्रॉसिंग रिपब्लिक की पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में बीटेक के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपित युवती दीप्ति को भी पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को पुलिस ने दीप्ति और विपुल की गोली मारकर हत्या के आरोपित उसके पिता राजेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है पुलिस का कहना है कि विपुल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तीन गोली पेट में और एक गोली सर में कान के पास लगने की जानकारी सामने आई है।

NH9 स्थित एबीएस कॉलेज के बीटेक तीसरे वर्ष के छात्र विपुल वर्मा की शनिवार तड़के करीब साढे तीन बजे पैरामाउंट सीखनी सोसाइटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी सोसाइटी में ही रहने वाली विपुल की परीक्षित दीप्ति के पिता सेवानिवृत्ति बीएसएफकर्मी राजेश कुमार सिंह ने विपुल को चार गोली मारी थी। राजेश कुमार सिंह ने पूछताछ में बताया कि युवक उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे। इसकी जानकारी पर वह दिल्ली से सोसाइटी में पहुंचे थे।

वह दिल्ली में एक कंपनी में सुरक्षाकर्मी है सोसाइटी में विपुल निंबर टावर में सातवें ताले पर स्थित फ्लैट में रहता था जबकि दीप्ति अन्य युवतियों के साथ चौथी मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहती थी। शनिवार तड़के करीब साढे तीन बजे आरोपित राजेश ने ही अपने बेटे रजय से फोन करवा कर विपुल को ऊपर बुलाया था। विपुल अपने दोस्त आशीष कुमार गुप्ता के साथ जब फ्लैट पर पहुंचा तब आरोपित ने उसे थप्पड़ मार दिया।

विपुल सामान्य तभी आरोपित ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से विपुल पर फायरिंग कर दी मौके से भागते आशीष पर भी एक फायर करने की बात सामने आई है। विपुल के फूफा अमित वर्मा का कहना है कि शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद रात करीब 10:00 बजे परिजनों ने शव को लेकर बलिया चले गए। विपुल के चाचा विनोद वर्मा के मुताबिक परिवार को सब का अंतिम संस्कार करवाया गया। उन्होंने तीसरे आरोपित राजेश सिंह की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग भी की है। इस मामले के बाद परिवार में शोक का माहौल बना हुआ है परिजनों का कहना है कि हमें उम्मीद है कि पुलिस तीसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर सजा देगी।

आसपास में रह रहे सामाजिक लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सभी परियोजनाओं से आग्रह किया कि भविष्य में आपके बच्चे क्या पढ़ाई कर रहे हैं। किस चीज में ज्यादा व्यस्त हैं इन चीजों के बारे में स्वयं जानकारी होनी चाहिए। जिससे आपके बच्चे को किसी भी मामले या घटना से बचाया जा सके।

पुलिस का कहना है कि तीसरा आरोपित भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा, और दोनों को सक्त से सक्त सजा दिलवाई जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button