उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Viral video of Hardoi Inspector drinking Wine : ड्यूटी पर तैनात दारोगा का शराब पीते हुए वीडियो हुआ वायरल.

जब इस संबंध में एसपी राजेश द्विवेदी से बात की गई तो वो मामले का बचाव करते दिखे, मामले में अनिभिज्ञता जाहिर करते हुए उन्होंने कहा ' क्या बताऊं, देखता हूं, जानकारी करता हूं फिर बताता हूं।'

Hardoi News: हरदोई में ड्यूटी पर तैनात दरोगा का शराब पीते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जबकि सप्ताह भर में चार लूट की घटनाएं हो चुकी है. लेकिन पुलिस उन घटनाओं को खोलने में नाकाम है. नाकाम हो भी क्यों न एसपी राजेश द्विवेदी ने ऑपरेशन पाताल सहित ऑपरेशन सुरंग चलाकर अपराधियों पर लगाम लगाने का प्लान बनाया था लेकिन उनके मातहत ऑपरेशन सुरंग के तहत एक बढ़िया को ना ढूंढ कर ड्यूटी पर शराब पीते नजर आ रहे हैं. दरोगा जी जाम में मशगूल है तो खुलासा कैसे ही हो.  ऑपरेशन सुरंग के तहत एक दरोगा जी सुरंग में घुसकर जाम छलका रहे है. तो फिर कैसे लूट की घटनाओं को पुलिस खोलने में कामयाब होगी। यह वीडियो इस बात की गवाही जरूर रहा है.

हालांकि ड्यूटी पर तैनात बावर्दी दरोगा इस दौरान अपनी पगड़ी का खास ख्याल रखा. शराब पीने के दौरान दरोगा जी ने अपनी पी कैप को खोखे में रखे भगोने के बीच सुरक्षित रख दिया.तस्वीर में आ रहे हैं दरोगा का नाम शैलेंद्र सिंह चौहान बताया जा रहा है जो ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात हैं यह वीडियो कोतवाली शहर से महज़ 50 मीटर की दूरी पर नुमाइश चौराहे का बताया गया है.

हरदोई में बढ़ रही लगातार लूट की घटनाएं साथ ही अपराधिक क्रियाकलापों को लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी तमाम प्रयास कर रहे हैं. विभिन्न ऑपरेशन के माध्यम से खुलासे के दावे किए जा रहे हैं. जिनमें ऑपरेशन पाताल और सुरंग सक्रिय है। एसपी ऑपरेशन सुरंग के जरिए अपराधियों पर लगाम लगाने की बात कह रहे हैं. जबकि नुमाइश चौराहा पर तैनात टीएसआई शैलेंद्र सिंह चौहान सुरंग में घुसकर जाम छलका रहे हैं. एसपी ऑपरेशन सुरंग के जरिए जल्द ही लूट का खुलासा करने की बात कर रहे हैं. दूसरी तरफ उनके दरोगा का सुरंग में घुसकर शराब पीने का वीडियो वायरल हो रहा है. जोकि हरदोई में हो रही लूट की घटनाओं की पोल खोलता दिखाई दे रहा है.

जब इस संबंध में एसपी राजेश द्विवेदी से बात की गई तो वो मामले का बचाव करते दिखे, मामले में अनिभिज्ञता जाहिर करते हुए उन्होंने कहा ‘ क्या बताऊं, देखता हूं, जानकारी करता हूं फिर बताता हूं।’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button