तकनीकन्यूज़बॉलीवुड

रिलीज से पहले दिन ही फिल्म आदिपुरूष ने मचाई तबाही, बनेगी इस साल की सबसे बडी हिट फिल्म

Bollywood News Adipurush Advance Booking:शुक्रवार यानी 16 जून को रिलीज होने जा रही है राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक ओम राउत की अगली फिल्म आदिपुरूष. फिल्म आदिपुरूष ने एडवांस बुकिंग शूरू होते ही अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है बाहुबली सीरीज की फिल्मो से दुनिया भर मे मशहूर हुए अभिनेता प्रभास और फिल्म पानीपत और मिमी में अपने अभिनय की अलग छाप छोडने वाली अभिनेत्री कृति सैनन फिल्म आदिपुरूष मे राम और सीता की जोडी में नजर आएंगे.

निर्देशक राउत के मुताबिक यह फिल्म रघुनंदन राघव की पराक्रमी छवि का दर्शन है और पूरी कहानी उन्होने चिरंजीवी हनुमान के सहारे कही है . यह पहली रामकथा है जिसे दर्शक थ्रीडी में देख सकेंगे. फिल्म का क्रेज कुछ ऐसा है कि फिल्म ने एडवांस बुंकिंग मे ही करोडो रूपये कमा लिए है और कहीं- कही तो फिल्म के टिकटो के दाम दो हजार रूपये तक जा पहुंचे है. अभिनेता रणबीर कपूर और निर्माता अभिषेक अग्रवाल फिल्म के 10-10 हजार टिकट दान करने की घोषणा पहले ही कर चुके है. आपको बता दें तेलुगु अभिनेता मांचू मनोज और उनकी पत्नी भूमा मौनिका रेड्डी ने भी आदिपुरूष के ढाई हजार टिकट खरीदने का फैसला किया है. इन सारी टिकटो का उपयोग धर्मार्थ किया जाएगा.

एडवांस बुकिंग में ही की जमकर कमाई
पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने वीकेंड में 2.30 लाख टिकटों की बिक्री की है। जो कि हिंदी वर्जन की बुकिंग है। वहीं तेलुगु वर्जन में तीन मल्टीप्लेक्स में 1.20 लाख टिकटों की बिक्री हुई है। आदिपुरुष के लिए ये काफी अच्छे आंकड़े हैं। एक फैमिली फिल्म होने के कारण भी आदिपुरुष को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। मेट्रो के अलावा भी छोटे शहरों में फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

प्रभास और कृति भी इस समय जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।
फिल्म के आईमैक्स थ्रीडी संस्करणो के लिए टिकटो की मारामारी अभी से शुरू हो चुकी है. माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन ही अपने सभी भाषाई संस्करणो को मिलाकर देश में करीब सौ करोड रूपये की ओपनिंग लेने मे सफल रहेंगी आदिपुरूष के कास्ट
फिल्म आदिपुरूष में प्रभास और कृति के अलावा सैफ अली खान , सनी सिंह और देवदत्ता नागे की मुख्य भूमिकांए है और इस फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोडयूस किया है यह फिल्म 500 करोड रूपए के बजट मे बनाई गई है

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button