ट्रेंडिंगन्यूज़

Annu Kapoor को ठगों ने लगाया चूना, बैंक कर्मचारी बनकर अभिनेता से लूटे पैसे, आप न करें ये गलती नहीं तो आपके भी उड़ जाएंगे पैसे

नई दिल्ली: भारतीय फिल्मों के दिग्गज कलाकार अन्नू कपूर (Annu Kapoor) वैसे तो अपनी अदाकारी और अच्छे काम के लिए सुर्खियों में बने रहते है. लेकिन आज उनके चर्चा में रहने की वजह थोड़ी निराशाजनक है. बता दें कि बॉलीवुड के गलियारों से खबर आई है कि पॉपुलर अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गए हैं.

Annu Kapoor ऑनलाइन धोखाखड़ी के हुए शिकार

जाने माने फिल्म अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो गए और निजी क्षेत्र के एक प्रमुख बैंक में उनके खाते से 4.36 लाख रुपये निकाल लिए गए. हालांकि, पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई किए जाने के कारण उन्हें 3.08 लाख रुपये वापस मिल जाएंगे. ओशिवरा थाने के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- Gandhi Jayanti 2022: आखिर क्या है बापू के जिंदगी से जुड़े सच? जानें ये खास बातें

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति ने कपूर को फोन किया और उसने अभिनेता (Annu Kapoor) से कहा कि उनका केवाईसी (अपने ग्राहक को जानें) विवरण अपडेट करने की आवश्यकता है. इसके बाद उसने कपूर से अपने बैंक खाते का विवरण और वन टाइम पासवर्ड (OTP) शेयर करने को कहा, जिसे उन्होंने कर दिया.

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

पुलिस अधिकारी के अनुसार, “कुछ समय बाद, फोन करने वाले व्यक्ति ने कपूर के खाते से 4.36 लाख रुपये दो अन्य खातों में अंतरित कर दिए. बैंक ने तुरंत ही उन्हें इस लेनदेन के बारे में सूचित करने के लिए फोन किया और उन्हें यह भी बताया कि उनके खाते से छेड़छाड़ की गई है.” उन्होंने कहा कि कपूर ने तत्काल पुलिस से संपर्क किया और जिन बैंकों में पैसा भेजा गया था, उनसे संपर्क किया गया.

ऑनलाइन धोखाधड़ी का मामला

पुलिस अधिकारी ने कहा, “इन बैंकों ने दोनों खातों पर रोक लगा दी है और कपूर को 3.08 लाख रुपये वापस मिल जाएंगे. भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर किया गया है. ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वाले को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.”

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button