ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

वेब सीरीज में साथ नजर आएगा नसीरूद्दीन शाह का पूरा परिवार

Naseeruddin Shah news: बॉलीवुड के सीनियर एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक्टर किसी भी राष्ट्रीय विषय पर बोलने से नहीं चूकते. इसी बीच खबर मिली है एक्टर Naseeruddin Shah नसीरूद्दीन शाह का पूरा परिवार पहली बार एक वेब सीरीज में साथ नजर आएगा. विशाल भारदूज के निर्देशन मे बन रही यह सीरीज अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास द सिटाफोर्ड मिस्ट्री का आधिकारिक रूपांतरण है. इसे देश में हिमाचल प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनाया जा रहा है.

आपको बता दें फिल्म सात खून माफ के जरिए नसीरूद्दीन शाह के बडे बेटे अभिनेता विवान शाह को विशाल भारदूज ने ही इंट्रोडयूस किया था. 12 साल के बाद विवान शाह को विशाल भारदूज के साथ वेब सीरीज चार्ली चोपडा एंड मिस्ट्री ऑप सोलांग वैली में एक बार फिर मौका मिला है. अभिनेता विवान शाह (vivan shah) कहते है विशाल भारदूाज (vishal bhardwaj)के साथ एक बार भी काम करना मेरे लिए बहुत ही खास अनुभव रहा है. जिसे मै अपने शब्दो में बयां नही कर सकता. उनके साथ काम करना मेरे लिए बडी ही फर्क की बात थी.

(Naseeruddin Shah)नसीरूद्दीन शाह के छोटे बेटे इमाद शाह ने अपने पिता के साथ साल 2006 में फिल्म यूं होता तो क्या होता से अभिनय की शुरूआत की थी. वह प्रकाश झा की फिल्म “दिल दोस्ती एक्स्ट्रा” “dil dosti extra” में भी अभिनय कर चुके है. फिल्म मे इमाद शाह ने दिल्ली विश्वविधालय के एक युवा छात्र की भूमिका निभाई थी. यह पहला मौका है जब वह अपने पिता, माता और भाई के साथ वेब सीरीज चार्ली चोपडा एंड मिस्ट्री ऑप सोलांग वैली मे काम कर रहे है अभिनेता इमाद शाह कहते है.पूरे परिवार के लोग एक ही फिल्म(film) में एक साथ काम करने का बहुत कम मौका मिलता है मेरे लिए इस सीरीज मे काम करना घर में काम करने के जैसा अनुभव रहा है.

नसीरूद्दीन शाह का करियर

जानकारी के मुताबिक बता दें वेब सीरीज चार्ली चोपडा एंड मिस्ट्री ऑफ सोलांग वैली में पहली बार अभिनेता नसीरूद्दीन शाह, रत्ना पाठक शाह, विवान शाह और इमाद शाह स्क्रीन शेयर करते नजर आंएगे. नसीरूददीन शाह इससे पहले इससे पहले विशाल भारदूज के निर्देशन मे बनी फिल्म मकबूल , दस कहानियां, सात खून माफ, इश्किया, डेढ इश्किया जैसी फिल्मो मे नजर चुके है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button