तकनीकन्यूज़बॉलीवुड

अपनी शादीशुदा जिंदगी पर पहली बार बोली एक्ट्रेस Maanvi Gagroo ससुराल वालों के साथ नही रहने की भी बताई वजह.

Bollywood News Maanvi Gagroo:जानी-मानी एक्ट्रेस मानवी गगरू के बारे में तो सभी जानते होंगे. वो मानवी गगरू जो अपनी शादी लाइफ को लेकर बेहद परेशान रहती थी. लेकिन इस बार वो खुलकर बोली, इतना ही नहीं उसने इसके साथ ये भी खुलासा किया कि क्यों वो अपनी ससुराल वालों के साथ नहीं रहना चाहती.
हाल ही में 23 फरवरी 2023 को फोर मोर शॉट्स प्लीज़’ (four more shots please) फेम की फेमस एक्ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) ने कॉमेडियन कुमार वरुण (Kumar Varun) के साथ शादी की थी. इस समय दोनों अपनी आपनी शादी शुदा जिंदगी में खुलकर मजे कर रहे हैं. लेकिन अचानक एक खुलासा कर एक्ट्रेस ने अपने फैंस चौका दिया. इस खुलासे में मानवी ने अपनी शादीशुदा लाइफ और ससुराल वालों के साथ नहीं रहने की वजय बताई है.


एक अग्रेजी अखबार को को दिए अपने साक्षात्कार में मानवी ने खुलासा किया. जिसमें उन्होने कहा उनकी शादीशुदा जिंदगी ऐसी ही है, जैसी शादी से पहले थी.ये बात उन्होंने इसलिये कही कि वह कुमार वरुण के परिजनों के साथ नहीं रह रही हैं. उनका मानना है कि शायद इसी वजह से शादी से पहले और बाद की उनकी जिंदगी में कोई खासा बदलाव नहीं देखने को मिला है.
मानवी ने कहा कहा, शुक्र है और मैं सबसे यही कहती हूं, शादीशुदा जिंदगी वैसी ही है, जैसी पहले थी और यह एक अच्छी बात है! इसलिए भी क्योंकि मुझे लगता है कि हम जॉइंट फैमिली में नहीं रहते, ऐसा नहीं है कि मैं अपने ससुराल वालों के साथ रह रही हूं या

वह मेरे मां-बाप के साथ रह रहे हैं, या फिर हम अकेले रहते हैं.’
मानवी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि, मैं और वरुण हमेशा से एक ऐसी जिंदगी चाहते थे कि, काम के बाद भी हम साथ रहें. लेकिन, ‘यह स्वाभाविक होता है, हम एक साथ रहते हैं. हम एक-दूसरे के घर आ रहे हैं. हम ऐसा ही जीवन चाहते थे. साथ ही हम दोनों अपनी-अपनी चीजों में व्यस्थ हैं. इसलिए हमने शादी करने का फैसला किया, ताकि हम और व्यस्थ रहें और उसके बाद एक ही घर पर एक-दूसरे से मिल सकें, नहीं तो जब आपकी शादी नहीं होती है, तो यह होता है कि ‘मुझे काम के बाद टाइम निकालना पड़ता है और फिर अपने घर जाना पड़ता है’.


अपनी शादी के बाद, मानवी गगरू और कुमार वरुण ने एक पार्टी का आयोजन किया था. इस बैश के लिए मानवी ने ब्राइट पिंक कलर का साटन लहंगा चुना था, जिसमें फ्लोरल स्लीव्स थीं. अपनी इस पार्टी में मानवी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दूसरी ओर, उनके पति कुमार वरुण ने एक क्लासिक ब्लैक टक्सीडो पहना था. एक साथ न्यूली मैरिड कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था.
दोनों का वेडिंग लुक
शादी के दिन मानवी गगरू और उनके पति कुमार वरुण बेहद बेहद खूबसूरत दिख रहे थे. हालांकि, उन्होंने अपना शादी का लुक को बेहद साधारण रखा था. अभिनेत्री ने अपने डी-डे के लिए एक सिंदूरी और लाल रंग की चिकनकारी साड़ी पहनी थी, मानवी ने अपने लुक को खुले बालों और नेचुरल मेकअप के साथ पूरा किया था, जिनमें, हाइलाइटेड चीक्स और ग्लॉसी लिप्स, स्मोकी आईज, डिफाइन्ड ब्रो शामिल थे. उन्होंने, मांग टीका और एक पन्ना हार के साथ गोल्डन चूड़ियों के साथ अपने लुक को और निखारा था. दूसरी ओर, उनके वरुण कुमार सफेद रंग की शेरवानी में मैचिंग पगड़ी और पैंट में बेहद सुनंदर लग रहे थे.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button