ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मोटी हो गयी थी पत्नी, पहले मारपीट कर भगाया, फिर भेज दिया तलाक का नोटिस

मेरठ। जनपद के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच मतभेद का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। पति ने पत्नी को शादी के आठ साल बाद केवल इसलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि उसे लगा कि उसे अब अपनी पत्नी मोटी लगने लगी थी। पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत कर न्याय दिलाने की गुहार लगायी है।

यह मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी का है। यहां की रहने वाली नजमा ने बताया कि उसकी 8 साल पहले शादी फतेहपुर के रहने वाले सलमान से हुई थी। पति सलमान से उसके सात साल का बेटा भी है।  नजमा ने आरोप लगाया कि एक माह पहले मारपीट कर सलमान ने उसे घर से निकाल दिया था, तब से वह मायके में रह रही थी।

यह भी पढेंः सर्वे में सरकार जानेगी गैर मान्यता प्राप्त मदरसों की मूलभूत सुविधाएं, 25 अक्टूबर तक देना होगा डाटा

अब उसके मायके वाले घर पर पति सलमान ने तलाक का नोटिस भेज दिया है। तलाक को नोटिस मिलने पर नजमा ने अपने पति सलमान को फोन किया और उससे तलाक देने की वजह जाननी चाही तो सलमान ने नजमा से कहा कि तुम मोटी हो गई हो और इसलिए मै तुम्हें तलाक दे रहा हूं। इतना कहकर सलमान ने अपनी पत्नी का फोन काट दिया गया।

नजमा का कहना है कि इसके बाद भी उसने अपने पति को कई बार फोन किया। लेकिन पति सलमान में नजमा को फोन नहीं उठाया। उसका कहना है कि वह अपने बेटे की खातिर अपने पति के साथ ही रहना चाहती है, लेकिन उसका पति इसके लिए तैयार नहीं है। इसलिए कोई दूसरा रास्ता न देखकर उसे अपनी मां के साथ थाना लिसाड़ी गेट पहुंची और अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है। पुलिस ने उसका मामला मध्यस्थता केन्द्र के लिए भेज दिया है। ताकि दोनों की काउंसलिंग कराकर एक साथ रहने पर सहमत हो सकें।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button